Home Bihar बिहार सरकार द्वारा मोइनुल-उल-हक स्टेडियम के पुनर्विकास व नवनिर्माण संबंधित की गई समीक्षा बैठक

बिहार सरकार द्वारा मोइनुल-उल-हक स्टेडियम के पुनर्विकास व नवनिर्माण संबंधित की गई समीक्षा बैठक

स्टेडियम की जर्ज़र हलात की तस्वीर हुई थी वायरल

by Khelbihar.com

पटना : बेज्जती के बाद बिहार सरकार की खुली नींद,आज मोईनुल -उल-हक स्टेडियम के पुनर्विकास एवं नवनिर्माण संबंधित समीक्षा बैठक की बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में हुई।

आपको बता दे की 5 जनवरी से बिहार और मुंबई के बीच रणजी ट्रॉफी का मुकाबला खेला गया है जिसमें बिहार को हर का सामना करना पड़ा लेकिन इसी बीच जब यह स्टेडियम में मैच शुरू हुआ तो बहुत सी अधिक संख्या में दर्शन देखने के लिए पहुंचे थे और उन्हें बैठने तक के लिए अच्छी सुविधा वाली सीट नहीं मिल रहे थे यू कहे की साफ सफाई भी नहीं अच्छी की गई थी दर्शन दीर्घा में।

मैच बड़े टीम मुंबई के साथ हो रहा था और यहां पर कई आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेटर खेल रहे थे और उसे देखने के लिए कहीं दर्शन आए उसके बाद यहां के जर्जर हो सके स्टेडियम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी इसकी जर्जर तस्वीर खेल बिहार न्यूज़ के साथ-साथ कई नेशनल और चैनल पर भी देखने को मिला इसके बाद बिहार सरकार की नींद खुली और आज 10 जनवरी को बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में एक मोईनुल हक स्टेडियम के पूर्ण निर्माण को लेकर एक बैठक की गई है।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने फेसबुक पेज से जानकारी देते हुए बताया कि

यहां बनने वाले वर्ल्ड क्लास इंटरनेशनल स्टेडियम में स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, फाइव स्टार होटल, रेस्टोरेंट, बेहतर ड्रेनेज सिस्टम, पार्किंग व्यवस्था, पटना मेट्रो के साथ-साथ अन्य विश्वस्तरीय सुविधाओं की भी व्यवस्था होगी। दो हफ़्तों में DPR कार्य पूर्ण कर अग्रिम कारवाई करने के निर्देश दिए।

 

Related Articles

error: Content is protected !!