Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में ए.सी.ए(याक) विजयी

पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में ए.सी.ए(याक) विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन में आज 31 वा और 32 वां मैच खेला गया।31 वां मैच जॉनी किड्स बनाम चिमनी बाजार के बीच होना था लेकिन जॉनी किड्स के नही आने के कारण चिमनी बाजार को वॉकओवर दिया गया।

आज का 32 वा मैच एस आर सी सी बनाम ए सी ए (याक) के बीच खेला गया। एस आर सी सी ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। ए सी ए (याक) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 8 विकेट खोकर 170 रन बनाए। ए सी ए(याक)की तरफ से साजन ने 43 और भानु यादव के 37 रनों का योगदान दिया जबकि एस आर सी सी की तरफ से रिजवान अहमद और बंटी स्मिथ ने दो-दो विकेट चटकाए।

171 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एस आर सी सी ने सभी विकेट खोकर 133 रन ही बना पाई और यह मैच 37 रन से हार गई।एस आर सी सी की तरफ से रिजवान अहमद ने 31 और शान अजीम ने 16 रन का योगदान दिया जबकि ए सी ए(याक) की तरफ से साहिल अली, बलराम कृष्ण, साजन कुमार और रीप ने दो-दो विकेट चटकाए।ए सी ए (याक) के साजन कुमार को हरफनमौला खेल लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया

आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में करण और मोनू प्रसाद थे, जबकि स्कोरर विकल्प झा थे। इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, अवीनीश,मोहम्मद आसिम, सरजील असर,अभिषेक ठाकुर, निशांत सहाय, शहनवाज, रोहित और मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई खेलप्रेमी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!