Home Bihar सभी खिलाड़ियों को आगे आकर जरूरतमंद लोगों कि मदद करना चाहिए:-राणा प्रताप सिंह

सभी खिलाड़ियों को आगे आकर जरूरतमंद लोगों कि मदद करना चाहिए:-राणा प्रताप सिंह

by Khelbihar.com

खेलबिहार.कॉम न्यूज़

पटना: पूर्व राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी तथा शारीरिक शिक्षक राणा प्रताप सिंह ने बिहार के तमाम खिलाड़ियों से अनुरोध किया है कि कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी के बीच सभी खिलाड़ियों को मानवीय कार्य के लिए भी आगे आना चाहिए ।

अपने आसपास गरीब बस्ती में जहां तक हो सके सोसल डिस्टेंस की खयाल रखते हुए यथा संभव मदद करें जिससे कोई भूखा न सोए । सभी अपने अपने घर के आस पास गली मोहल्ले में भी देख ले तो कोई भूखा नहीं सोएगा । साथ ही राणा ने अपील की सभी खेल के बड़े पदाधिकारियों से भी वो सभी आदरणीय आगे आकर अपनी सहभगिता दे ।

जो भी खिलाड़ी अभी सरकारी जॉब में हैं या गैर सरकारी जॉब में है उनसे भी अपील कि है कि प्रधानमंत्री राहत कोष में अपना अनुदान दे ताकि इस विकट परिस्थिति में देश मजबूती से खड़ा होकर कोरोना जैसे महामारी से लड़ सके। राणा ने बिहार के सभी खिलाड़ियों से भी सावधानी रखने को कहा की अपने आसपास सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखें और अभी घर पर ही अपना अभ्यास जारी रखें जब तक लॉक डाउन जारी है । अपने घर के लोगों का भी ख्याल रखें उन्हें योग सिखाए और खुद करें आशा है कि बिहार के खिलाड़ी भी इस लड़ाई में कंधे से कन्धा मिलाकर लड़ेंगे और चैंपियन भारत को बनाएंगे ।

Related Articles

error: Content is protected !!