Home Bihar बेगूसराय जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग में बेगूसराय सीसी,दिनकर सीसी और गढ़पुरा सीसी विजयी

बेगूसराय जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग में बेगूसराय सीसी,दिनकर सीसी और गढ़पुरा सीसी विजयी

by Khelbihar.com

बेगूसराय:  जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के द्वारा आयोजित बेगूसराय जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग में आज कुल 3 मैदान पे मैच खेले गए बेगूसराय क्रिकेट क्लब और श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया जिसमे बेगूसराय क्रिकेट क्लब ने टॉस जित कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए बेगूसराय क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 40 ओवर में 6 विकेट खो कर कुल 196 रन बनाए और श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब को 197 रन का लक्छ दिया बेगूसराय क्रिकेट क्लब की ओर से हिमांशु ने नाबाद 78 रन और वही सुधांशु ने 43 रन बनाए श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की ओर से सूरज ने 3 और गौरव ने 2 विकेट प्राप्त किया।

श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की टीम ने लक्ष्य को पीछा करने उत्तरी श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की टीम ने 19.1 ओवर में 85 रन पर सिमट गई और बेगूसराय क्रिकेट क्लब ने ये मैच 110 रन से जित लिया श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की ओर से आफताब ने 27 और रौशन ने 16 रन बनाए बेगूसराय क्रिकेट क्लब की ओर से सुधांशु ने 5 विकेट और सोनू ने 2 विकेट प्राप्त किया

इस मैच के मैन ऑफ़ दी मैच सुधांशु शॉ को बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश ने प्रदान किया।
इस मैच के अंपायर विश्वजीत और मुरारी थे।

दूसरा मैच दिनकर क्रिकेट क्लब और तेघरा क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया दिनकर क्रिकेट क्लब ने टॉस जित कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और तेघरा क्रिकेट क्लब को पहले बल्लेबाजी करने को आमंत्रित किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में तेघरा क्रिकेट क्लब की टीम 27.4 ओवर में 104 रन पर सिमट गई तेघरा क्रिकेट क्लब की ओर से अंशराज ने 36 और हैप्पी ने 21 रन बनाए दिनकर क्रिकेट क्लब की ओर से युवराज ने 5 ऋतिक ने 3 विकेट प्राप्त किये।

लक्ष्य का पीछा करते हुए दिनकर क्रिकेट क्लब 26.1 ओवर में 7विकेट के नुकसान पे लक्ष्य को हासिल कर लिया और दिनकर क्रिकेट क्लब ने ये मैच 3 विकेट से जित लिया दिनकर क्रिकेट क्लब की ओर से सन्नी ने 20 और प्रिय रंजन ने 18 रन बनाए तेघरा क्रिकेट क्लब की ओर से दीपक मिश्रा ने 2 और मानव ने 1 विकेट प्राप्त किये।

तीसरे मैच गढ़पुरा क्रिकेट क्लब और प्ले क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया गढ़पुरा क्रिकेट क्लब ने टॉस जित कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में 9 विकेट खो कर 249 रन बनाए और प्ले क्रिकेट क्लब को 250 रनों का लक्छ दिया गढ़पुरा क्रिकेट क्लब की ओर से आशीष ब्राह्मण ने शानदार 111 रन की शतकिया पारी खेली और हर्ष वर्मा ने नाबाद 33 रन बनाए प्ले क्रिकेट क्लब की ओर से मानस ने 3 विकेट , विकास ने 3 विकेट और शुभम ने 2 विकेट प्राप्त किये।

प्ले क्रिकेट क्लब 31.4 ओवर में 162 रन पे सिमट गई प्ले क्रिकेट क्लब की ओर से अभिनव ने 27 रन ने सुमित ने 26 रन और मानस ने 24 रन बनाए गढ़पुरा क्रिकेट क्लब की ओर से अभिराज ने 3 और हर्ष वर्मा ने 2 विकेट प्राप्त किये गढ़पुरा क्रिकेट क्लब ने ये मैच 87 रन से जित लिया

Related Articles

error: Content is protected !!