Home Bihar U-19 कूच बिहार: बंगाल ने 466 रन पर की पारी घोषित,बिहार बिना कोई विकेट खोये 75 रन

U-19 कूच बिहार: बंगाल ने 466 रन पर की पारी घोषित,बिहार बिना कोई विकेट खोये 75 रन

by Khelbihar.com

पटना: बिहार और बंगाल के बीच, पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में चल रहे कूच बिहार टूर्नामेंट के दूसरे दिन बंगाल की टीम छ्ह विकेट पर 466 रन बनाकर परी की घोषणा कर दी, जबकि बिहार की टीम दूसरे दिन के खेल की समाप्ति पर बिना कोई विकेट खोये 75 बनाकर खेल रही है।

बंगाल की टीम कल के तीन विकेट पर 191 रन से आगे खेलना शुरू किया और चाय के समय छ्ह विकेट पर 466 के स्कोर पर पारी समाप्ति की घोषणा कर दी।पहले दिन के बंगाल के 63 रन पर अविजित बल्लेबाज कप्तान सायन डे को 83 के स्कोर पर वाशुदेव ने क्लीन बोल्ड कर दिया, जबकि दूसरे अविजित बल्लेबाज रोहित प्रधान को राहुल रतन ने 60 के स्कोर पर विवेक यथार्थ के हाथों कैच करवाया।

बंगाल का छठा विकेट चंद्रहास दास के रूप में गिरा जिसे सत्यम कुमार ने 97 के स्कोर पर प्रशांत के हाथों कैच करवाया। इसके बाद राहुल प्रसाद की नाबाद शतकीय पारी 101 रन और प्रियांशु पटेल 4 रन नाबाद के बदौलत बंगाल की टीम छह विकेट पर 466 रन बनाकर पारी की घोषणा कर दी। मैच के पहले दिन बंगाल के तीन बल्लेबाज अनिकेत बिस्वास 58 रन, सुमित नाग 5 रन और अग्निश्वर दास 35 रन बनाकर आउट हुए। बिहार की ओर से वाशुदेव ने तीन विकेट, तथा राहुल, सत्यम और अनूप ने एक-एक विकेट लिए।

दूसरे दिन के खेल की समाप्ति पर बिहार की टीम बिना कोई विकेट खोये 75 रन बनाकर खेल रही है। बिहार के सत्यम कुमार 15 रन और अगस्त्या 54 रन बनाकर क्रीज़ पर नाबाद हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!