Home Bihar बिहार राज्य सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 4 दिसंबर से आरा में

बिहार राज्य सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 4 दिसंबर से आरा में

by Khelbihar.com

पटना। बिहार बैडमिंटन संघ के तत्वावधान में भोजपुर जिला बैडमिंटन संघ की मेजबानी में आगामी 4 से 8 दिसंबर आरा के आरा क्लब में बिहार राज्य सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप का आयोजन किया जायेगा।

यह जानकारी देते हुए बिहार बैडमिंटन संघ के सचिव केएन जायसवाल ने बताया कि खिलाड़ियों को आयोजन स्थल पर चार दिसंबर को सुबह 8 बजे रिपोर्ट करने को कहा गया है। चार दिसंबर को पुरुष वर्ग के क्वालिफाइंग मुकाबले खेले जायेंगे।
पांच दिसंबर से पुरुष वर्ग के मेन ड्रॉ के मुकाबले शुरू होंगे जबकि महिला वर्ग के मेन ड्रॉ का मुकाबला 6 दिसंबर से शुरू होगा। मेन ड्रॉ में खेलने वाले पुरुष खिलाड़ी 4 दिसंबर को महिला खिलाड़ी 5 दिसंबर को रिपोर्ट करेंगे।

उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट का सर्कुलर सभी जिला यूनिटों को पहले ही भेजा जा चुका है।उन्होंने बताया कि 5 दिसंबर को सुबह 11 बजे प्रतियोगिता का उद्घाटन आरा नगर निगम की मेयर श्रीमती इंदु देवी उद्घाटन करेंगी। इस मौके पर विशेष अतिथि के रूप में पावरग्रिड इकवाना के डीजीएम एचके चंचल मौजूद रहेंगे। साथ ही बताया कि इस प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर बिहार की सीनियर नेशनल टीम का चयन किया जाएगा जो गुवाहटी में 18 से 24 दिसंबर तक होने वाले सीनियर नेशनल टूर्नामेंट में प्रतिभाग करेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!