Home Bihar पूर्णिया चैलेंजर्स लीग मे शाकिबूल गणि के नाबाद 140 रनो से महाकाली सुपर जायंट्स जीता

पूर्णिया चैलेंजर्स लीग मे शाकिबूल गणि के नाबाद 140 रनो से महाकाली सुपर जायंट्स जीता

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे पूर्णिया चैलेंजर्स लीग का ग्यारहवां मैच टीएनपी सिटी एवेंजर्स बनाम महाकाली सुपर जायंट्स मंत्रा के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीएनपी सिटी एवेंजर्स ने 21ओवर में 7 विकेट खोकर 201 रन बनाई । टीएनपी सिटी एवेंजर्स की तरफ से आशुतोष अमन ने 21 गेंद पर 7 चौके की मदद से 35 रन,नवनीत झा ने 16 गेंद पर 5 छक्के की मदद से 32 रन और शूफियान ने 30 गेंद 3 चौके की मदद से नाबाद 42 रन बनाए। महाकाली सुपर जायंट्स की तरफ से सचिन सिंह ने 4 ओवर में 42 रन देकर 3 विकेट और सकीबुल गणी कसी गैंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 13 रन देकर 2 विकेट और मयंक ने भी 4 ओवर में 37 रन देकर 2 विकेट झटके।

202 रन का पीछा करते हुए महाकाली सुपर जायंट्स ने सकीबुल गणी की विस्फोटक नाबाद 140 रन की बदोलत 7 विकेट से मैच जीत लिया।

सकीबुल गणी ने 61 गेंद पर 12 छक्के और 11 चौके की मदद से नाबाद 140 रन और नितिन 14 गेंद पर 1 छक्के और 3 चौके की मदद से 23 रन बनाए। टीएनपी सिटी एवेंजर्स की तरफ से सकलेन ने 2 विकेट झटके।

प्लेयर ऑफ द मैच सकीबुल गणी को एम एच रहमान,शिवशंकर चटर्जी,विद्या सागर और पीडीसीए के अध्यक्ष मो शमी अहमद,संयुक्त सचिव विजय मल्लिक के द्वारा पुरस्कृत किया गया।

निर्णायक की भुमिका में संजीव तिवारी और तरविंदर सिंह थे जबकि थर्ड अंपायर और मैच रैफरी राजीव नंदन सिंह थे।
स्कोरर की भुमिका में विमल मुकेश ,बोर्ड स्कोरर रोहित कुमार और डिजिटल स्कोरर विकल्प थे।

जबकि उद्घोषक के रूप में शैलजा सत्या और विजय ली थे जबकि फिल्ड मैनेजमेंट का काम अभिषेक ठाकुर,विकास,मोहित, अयान, ने संभाल रखा है।इस मैच के दौरान सचिव जयंत चौधरी, मनजीत सिंह, मनीष कुमार सिन्हा,राकेश जी, शरजील असर के अलावा कई अन्य पदाधिकारी और पूर्व खिलाड़ी मौजूद थे।
उक्त जानकारी मिडिया प्रभारी गोपी कुमार सिन्हा ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!