Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला बी-डिवीज़न लीग में अमर एलेवन सीसी ने घोड़ासहन सीसी को हराया।

ईस्ट चम्पारण जिला बी-डिवीज़न लीग में अमर एलेवन सीसी ने घोड़ासहन सीसी को हराया।

by Khelbihar.com

मोतिहारी 5 फरवरी: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सुगौली के महारानी जानकी स्टेडियम में चल रहे स्व0 मलय बनर्जी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट लीग मैच (बी डिवीजन) में आज अमर एलेवन क्रिकेट क्लब ने घोड़ासहन क्रिकेट क्लब को 2 विकेट से हरा दिया।

टॉस जितने के बाद पहले खेलते हुए घोड़ासहन की टीम ने निर्धारित 25ओवर में 7 विकेट खोकर 147 रन बनाए।टीम की ओर से बल्लेबाजी में संदीप 47*,प्रतीक 40 और रविशंकर ने 30 रन बनाए।अमर एलेववन क्रिकेट क्लब के गेंदबाज हर्षित और रोहन ने 2-2 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी अमर एलेवन क्रिकेट क्लब की टीम राजा के 37 और अन्य बल्लेबाज़ों के छोटे-छोटे योगदान के बदौलत 23.5 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाते हुए मैच 2 विकेट से जीत लिया। अमर एलेवन के हरफनमौला खिलाड़ी राजा(37 रन व 1 विकेट) को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी. के.स्पोर्ट्स(चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के द्वारा दिया गया।कल का मैच भोर क्रिकेट क्लब Vs रॉक स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाऐ गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल के अभिषेक कुमार व अनमोल कुमार ने निभाया जबकि
स्कोरर की भूमिका में राशिद बेग रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर मो.रुस्तम(ग्राउंड प्रभारी),नेसार अहमद वार्ड पर्षद 14,दूरबीन सहनी,विवेक कुमार गुप्ता,फरीद आलम,हरिओम, राहुल,हफीजुल रहमान ,इमरान कुमार,अच्छेलाल,विकाश सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!