Home Bihar U-19 क्रिकेट ट्रायल लीग में चम्पारण ब्लू ने चम्पारण रेड को 101 रनो से हराया

U-19 क्रिकेट ट्रायल लीग में चम्पारण ब्लू ने चम्पारण रेड को 101 रनो से हराया

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में चल रहे U-19 क्रिकेट ट्रायल लीग मैच में चम्पारण ब्लू ने चम्पारण रेड पर 101 रन से धमाकेदार जीत दर्ज किया।

स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर हुए मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी चम्पारण ब्लू की टीम ने शशि गुप्ता के नाबाद 61 और टुन्ना कुमार के 38 रन के बदौलत 35 ओवर में 174/10 रन का स्कोर खड़ा किया। चम्पारण रेड के गेंदबाज सौरव कुमार ने 46/3(7) और चंद्रभानु ने 21/2(7) विकेट अपने नाम किया।

लक्ष्य पीछा करने उतरी चम्पारण रेड टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह से लड़खड़ा गई।चम्पारण ब्लू के गेंदबाज एजाज अंसारी के 13/3(4.1) और टुन्ना कुमार के 6/3(5) के शानदार गेंदबाजी के बदौलत चम्पारण रेड की टीम 19.1 ओवर में सिर्फ 73/10 रन के स्कोर पर सिमट गई।चम्पारण रेड के बल्लेबाज समीर अख्तर ने 17 और हिमांशु कुमार ने 11 रन बनाए।आज के मैच में अम्पायर की भूमिका में बीसीए लेवल ग्रेड-ए अम्पायर वेदप्रकाश और डिस्ट्रिक्ट पैनल के गौरव कुमार रहे जबकि स्कोरर की भूमिका में युवराज कुमार रहे।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम के हवाले से जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि U-19 पू.च.क्रिकेट टीम के चयन के संदर्भ में चल रहे ट्रायल क्रिकेट लीग का आज आखिरी मुकाबला था।बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने U-19 क्रिकेट टूर्नामेंट आगाज का संभावित तिथि 25 अप्रैल तय किया था जिसकी औपचारिक पुष्टि अभी तक नही हुई है।टूर्नामेंट शुभारंभ की औपचारिक तिथि की घोषणा के उपरांत पू.च.चयनसमिति के द्वारा 16 सदस्यीय पू.च.(अंडर-19) टीम घोषणा कर दिया जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर, कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया, वरिष्ठ खिलाड़ी प्रकाश कुमार कन्हैया इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!