Home बिहार क्रिकेट भीएसजी को हरा कर स्पोटिंग यूनियन कोडरमा जिला लीग के सेमीफाइनल में

भीएसजी को हरा कर स्पोटिंग यूनियन कोडरमा जिला लीग के सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

कोडरमा 28 फरवरी:  कोडरमा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में खेले जा रहे रमेश प्रसाद यादव मेमोरियल सीनियर क्रिकेट लीग का दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच आज स्पोटिंग यूनियन और भीएसजी के बीच गुमो स्थित झुमर मैदान में हुआ।

भीएसजी की टीम ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का निर्णय लिया । पहले बल्लेबाजी करते हुए स्पोटिंग यूनियन की टीम निर्धारित 35 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाया। जिसमें कुमार हेमंत ने 72 रन, हर्ष सिंह ने 29 रन, और अभिषेक राय ने 23 रन का योगदान दिया । गेंदबाजी करते हुए बीएसजी की ओर से मोहित ने 4 विकेट और अभय ने 3 विकेट चटकाए।

जबाबी में बल्लेबाजी करने उतरी भी एस जी की टीम 30.4 ओवर में 135 रन ही बना सकी। भीएसजी की ओर से अंकित ने 53 रन और मोहित ने 30 रन का योगदान दिया। गेंदबाजी करते हुए स्पोटिंग यूनियन की ओर से विकास, पंकज और हर्ष ने दो-दो विकेट चटकाए। अच्छे खेल के लिए स्पोटिंग यूनियन के कुमार हेमंत को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

मैच में अंपायर के रूप में धर्मेंद्र कौशिक और रघु सिंह तथा स्कोरर में सत्यम थे। मैन ऑफ द मैच समाज सेविका ब्यूटी सिंह के हाथों दिया गया। मौके पर अध्यक्ष अमरजीत सिंह छाबड़ा सचिव दिनेश सिंह अनिल सिंह मनोज सहाय पिंकू आलोक पांडे सोनू खान सुरेंद्र प्रसाद विशाल सूद मनोज झा बिट्टू पांडे धीरज पांडे दीपक यादव सहित सैकड़ों खेल प्रेमी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!