Home Bihar पश्चिमी चंपारण जिला क्रिकेट डिवीजन लीग में मोनार्क सीसी व डायनेमिक सीसी विजयी

पश्चिमी चंपारण जिला क्रिकेट डिवीजन लीग में मोनार्क सीसी व डायनेमिक सीसी विजयी

by Khelbihar.com

पश्चिमी चंपारण:  जिला क्रिकेट डिवीजन लीग में आज मोनार्क क्रिकेट क्लब बनाम विद्यार्थी क्रिकेट क्लब के बीच हुआ टॉस जीतकर टॉस जीतकर मोनार्क के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया मोनार की शुरुआत अच्छी नहीं रही और जल्दी-जल्दी तीन विकेट गिर गया।

परंतु बीच में खेलने आए आकाश और जय कुमार ने परी को संभाल लिया आकाश ने 33 रन जय कुमार ने 36 रन बनाकर मोनार्क के परी को संभाल 10 नंबर पर खेलने आए अभिषेक कुमार सिंह ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 43 रन बनाए और केशु ने 23 रन बनाए इन चारों के सामूहिक प्रयास से टीम ने 203 दोनों का स्कोर खड़ा किया विद्यार्थी क्लब की ओर से इकराम ने शानदार गेंदबाजी की आठ ओवर में 47 रन देकर 4 विकेट लिए आदित्य और जसदीप ने दोनों विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी विद्यार्थी क्रिकेट क्लब की टीम कुछ खास नहीं कर सखी अभिषेक के पांच विकेट और आफताब के तीन विकेट के आगे उनकी एक न चाली और पूरी टीम 66 रनों पर ढेर हो गई मोनार्क क्रिकेट क्लब ने मैच 137 रन से जीत लिया

आज के दूसरे मुकाबला फिरोज 11 बेतिया बनाम डायनेमिक क्रिकेट क्लब बिटिया के बीच खेला गया फिरोज 11 के कप्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही उनके धाकड़ सलामी बल्लेबाज दिनेश कुमार सुनने पर आउट हो गए तीसरे नंबर और बल्लेबाजी करने आए बादल ने 36 और पांचवें नंबर बल्लेबाजी का नया चंद्रकांत ने 42 रन 7 नवंबर बल्लेबाजी करने आए जसवीर ने 30 रनों का योगदान दिया।

इन सबों के सामूहिक प्रयास से फिरोजाबाद में 159 रनों का स्कोर खड़ा किया डायनेमिक क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए फजल सहने तीन अरविंद ने दो गयासुद्दीन ने तीन विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी डायनेमिक की टीम की ओर से शादी शुरुआत करते हुए सुमन ने 37 आयुष कश्यप ने 27 फजल साहब 19 प्रभात ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 36 बिना आउट हुए रन बनाए और अपने टीम को जीत दिलाई यह बहुत ही रोमांचक मुकाबला था।

इस मैच को डायनेमिक क्रिकेट क्लब ने दो विकेट से जीता फिरोज इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए अभिषेक ने दो चंद्रकांत ने तीन अभिनंदन एक कबीर ने एक विकेट लिया कल का मुकाबला डायनेमिक क्रिकेट क्लब बनाम विद्यार्थी क्लब दूसरा मुकाबला सर्विस स्पोर्टस क्रिकेट क्लब बनाम स्पोर्टस क्रिकेट क्लब का होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!