Home Bihar कटिहार जिला क्रिकेट लीग में अभिषेक सिंह तोमर के पंच से फ्रेंड्स क्रिकेट एकेडमी विजयी

कटिहार जिला क्रिकेट लीग में अभिषेक सिंह तोमर के पंच से फ्रेंड्स क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

कटिहार 7 फरवरी: स्वर्गीय रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-ए-सत्र 2020-21 में आज का मैच फ्रेंड्स क्रिकेट अकादेमी बनाम राइजिंग क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया टॉस राइजिंग के कप्तान शाहबाज़ अंसारी ने जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए फ्रेंड्स अकादेमी ने 40 ओवर में 8 विकेट खोकर 263 रनो का बड़ा स्कोर बनाया।
जिसमे  अभिषेक आदित्य ने 71 रन राजा बाबू ने 42 रन आर्यन राज और हज़रत अली ने 26-26 रन अभिजीत कुमार ने 24 रन जबकी अभिषेक सिंह तोमर ने नाबाद 23 रन बनाए।  गेंदबाज़ी में राइजिंग क्लब के अभिनव ने 33/4 तालिब आलम ने 46/3 जबकी मुकेश ने 1 विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राइजिंग क्लब ने जोरदार शुरुआत की पर मध्यक्रम के असफल होने की वजह से उनकी टीम 178 रनो पर  सिमट गयी जिसमें वीरेंदर ने 48 रन अतीक़ ने 24 रन शाहबाज़ ने 18 इफ़्तेख़ार ने 17 जबकी अभिनव ने 23 रन बनाएं।  गेंदबाज़ी में फ्रेंड्स के अभिषेक सिंह तोमर ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 27/5 विकेट लिए जबकी हज़रत अली ने 23/2 विकेट लिए।

आज के मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का इनाम अभिषेक सिंह तोमर को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए दिया गया !
आज निर्णायक की भूमिका नसीम अखतर और सुमाभो घोष टॉमपी ने निभाई !कल मैच कटिहार स्पोर्टिंग क्लब बनाम डी.एलेवेन गेड़ाबाड़ी के बिच खेला जायेगा ये जानकारी जिला संक्युक्त सचिव तौसीफ अखतर ने दी!

Related Articles

error: Content is protected !!