Home Bihar BCA Inter District Cricket सीमांचल ज़ोन : कटिहार ने मधेपुरा को 33 रनों से हराया

BCA Inter District Cricket सीमांचल ज़ोन : कटिहार ने मधेपुरा को 33 रनों से हराया

by Khelbihar.com

पूर्णिया : गुलाबबाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में चल रहे बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेन्ट(हेमन ट्रॉफी) के सीमांचल जोन में आज मधेपुरा बनाम कटिहार के बीच खेला गया।

कटिहार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 42.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 152 रन बनाए। कटिहार के तरफ से हजरत अली ने 63 गेंद खेलकर 9 चौके की मदद से 50 रन और अश्विनि कुमार ने 51 गेंद खेलकर 6 चौके की मदद से 32 रन बनाए जबकि मधेपुरा की तरफ से आजम अख्तर,धीरज कुमार ठाकुर,सागर कुमार और जीशु कुरैशी ने 2_2 विकेट प्राप्त किया। 153 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मधेपुरा ने सभी विकेट खोकर 119 रन ही बना पाई और यह मैच 33 रन से हार गई।

मधेपुरा की तरफ से कप्तान एहसान 79 गेंद खेलकर 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 32 रन और प्रशांत कुमार ने 25 गेंद खेलकर दो चौके की मदद से 18 रन बनाए जबकि कटिहार की तरफ से अश्विनि ने 9 ओवर में दो मेडन के साथ 13 रन देकर 4 विकेट और प्रियांशु शेखर ने 8.3 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट झटके।प्लेयर ऑफ द मैच कटिहार के अश्विनी को चुना गया।

आज के मैच में निर्णायक भूमिका में बीसीए पैनल राजीव मिश्रा और मनोहर कुमार थे जबकि मुख्य निर्णायक की भूमिका में सत्य प्रकाश नरोत्तम थे।बोर्ड स्कोरर की भूमिका में शिवाशिष चक्रवर्ती,मैनुअल स्कोरर विमल मुकेश,इलेक्ट्रॉनिक स्कोरर अयान और बी सी सी आई पैनल मैनुअल स्कोरर अंशु किरण।

इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम,देवकी नंदन, बी सी ए के जीएम क्रिकेट सुनील सिंह, बी सी ए के क्रिकेट डेवलपमेंट सदस्य मनीष ओझा,बीसीए के टूर्नामेंट कमिटी सदस्य विनय झा,उपाध्यक्ष डॉक्टर पी के सिंह,संयुक्त सचिव विजय कुमार,कोषाध्यक्ष मंजीत राज, पुर्व सचिव राजेश बैठा, शशांक शेखर गुड्डू, मोहम्मद इश्तियाक अहमद,सरजिल असर,अश्विन,निशांत सहाय, मंजर मोहसिन,अभिषेक ठाकुर, मंटू दा, रोहित,चित्रांश विजय और मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई पदाधिकारीगण, वरिष्ठ खिलाड़ी और खेल प्रेमी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!