Home Bihar बालक वर्ग में राज्यस्थान बनाम छत्तीसगढ़ के बीच ख़िताबी भीड़त।

बालक वर्ग में राज्यस्थान बनाम छत्तीसगढ़ के बीच ख़िताबी भीड़त।

by Khelbihar.com
  • बालक वर्ग में राज्यस्थान बनाम छत्तीसगढ़ के बीच होगा खिताबी मुक़ाबला जबकि बालिका वर्ग के फाइनल के बाद होंगे ग्रैंड फाइनल होंगे कल।

पटना : बिहार में पहली बार आयोजित हो रहे 41वें जूनियर नेशनल बालक-बालिका सॉफ्टबॉल चैंपियनशिप में शनिवार को खेले गए मैच में पाटलीपुत्र स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स में चल रहे इस मुकाबले में आज खेले गए बालक वर्ग के सेमीफ़ाइनल में राज्यस्थान ने केरल को 1-0 जबकि दूसरे सेमीफ़ाइनल में छत्तीसगढ़ ने आंध्र प्रदेश को 3-1 से हराकर ग्रैंड फाइनल में जबकि तीसरे स्थान के मैच में आंध्र प्रदेश ने केरल को 4-1 हराया।

वहीं बालिका वर्ग में तेलंगाना ने छत्तीसगढ़ को 3-0, केरल ने महाराष्ट्र को 1-0 हराया जबकि तीसरे स्थान और ग्रैंड फाइनल के मुकाबले कल खेले जाएँगे।सारे मैच सॉफ़्टबॉल इंडिया के टेक्निकल चेयरमैन लक्ष्मण सिंह गहलोत की देखरेख में खेली जा रही है।

संघ के संयुक्त सचिव रूपक कुमार ने बताया कि कल फाइनल और ग्रैंड फाइनल सुबह दस बजे से होंगे जबकि पुरस्कार वितरण 12.30 अपराह्न से होंगे इस मौके पर भारतीय सॉफ्टबॉल संघ के कोषाध्यक्ष श्रीकांत थोरॉट, बिहार सॉफ्टबॉल के अध्यक्ष गौतम कन्नोडिया, महासचिव प्राची शर्मा, कोषाध्यक्ष पवन कुमार पप्पू, पूर्व सचिव मधु शर्मा मौजूद रही आयोजन सचिव सह चीफ पैट्रन अजय नारायण शर्मा, उपाध्यक्ष संजय कुमार मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!