Home Bihar कैमूर जिला सिनियर क्रिकेट लीग में मां मुंडेश्वरी की कुदरा पर विजयी

कैमूर जिला सिनियर क्रिकेट लीग में मां मुंडेश्वरी की कुदरा पर विजयी

by Khelbihar.com

कैमूर:  जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में कुदरा क्रिकेट क्लब कुदरा एवं मां मुंडेश्वरी क्रिकेट क्लब,भभुआ के बीच खेला गया जिसमें एम.एम.सी.सी ने के.सी.सी. को 9 विकेट से हरा दिया।

सुबह  टॉस जीत कर कुदरा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजू शर्मा के संघर्षपूर्ण 46 रन और विनय के 22 रन के साथ और संकल्प 12 व ओमप्रकाश 10 की छोटी-छोटी पारियों की बदौलत सभी विकेट खोकर 126 रन बनाये। एम.एम.सी.सी. की ओर से विकास,निशांत, अनुज और धनेश ने 2-2 विकेट तथा राकेश व राहुल ने 1-1 विकेट हासिल किया।

126 रनो के लक्ष्य का पीछा करते हुए एम.एम.सी.सी की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मात्र 1 विकेट गंवाकर 126 रन का विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया जिसमें सर्वाधिक रन रंजन ने बनाए,जिन्होंने 52 नाबाद रन बनाए इसके अलावा राहुल चौबे ने 34 रन व अजय नाबाद 22 रन की पारी खेली।कुदरा की ओर से एकमात्र विकेट संकल्प ने प्राप्त किया।

मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रंजन चतुर्वेदी को 52 रनो की शानदार पारी के लिए चुना गया जिन्हें एडवोकेट स्व.अमरेंद्र पांडेय को समर्पित मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एडवोकेट सह खिलाड़ी राहुल चौबे ने प्रदान किया।मैच में अंपायरिंग अनुभव सिंह व सौरव और स्कोरिंग आर्यन ने किया।इसी दिन एम.पी कॉलेज खेल प्रांगण में होने वाला दुसरा मैच एक खिलाड़ी के पारिवारिक शोक के कारण स्थगित कर दिया गया। शनिवार को जुनियर विनर सी.सी  व स्टार सी.सी. के बीच खेला जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!