Home Bihar रेड इलेवन एफ सी एल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

रेड इलेवन एफ सी एल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

by Khelbihar.com

भागलपुर 21 नवंबर: ए. एस स्पोर्ट्स एंड ऑल क्रिकेट प्लेयर्स और भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में रविवार को एफ सी एल क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 2 का लीग का अंतिम मुकाबला में खिलाड़ी से परिचय के लिए डॉक्टर सलाउद्दीन एहसन प्रिंसिपल एमएम कॉलेज, डॉक्टर आनंद मिश्रा सेक्रेटरी भागलपुर क्रिकेट एसोसिएशन। खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया ‌।

रेड इलेवन ने ब्लू इलेवन 78 रनो से पराजित करके फाइनल में प्रवेश किया। मैच का टॉस रेड इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। 30 ओवर 5 विकेट पर 210 रन बनाई। रेड इलेवन की ओर से बल्लेबाजी में फरान ने ताबड़तोड़ 73 रन बनाए। मोहम्मद फैजान ने फरान का साथ देते हुए 43 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। मयंक ने 22 रन । ब्लू इलेवन की ओर से गेंदबाजी में रोशन ने दो विकेट चंदन और आदित्य ने एक-एक विकेट लिए।

211 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्लू इलेवन की टीम 30 ओवर में 8 विकेट पर 132 रन ही बना पाई। ब्लू इलेवन की ओर से बल्लेबाजी में बासुकीनाथ ने 40 रन । कुणाल पीयूष राज ने नाबाद 24 रन बनाए ‌। रक्षइंद्र और आदित्य ने 19 रन बनाए। रेड इलेवन की ओर से गेंदबाजी में। शहाबुद्दीन ने चार विकेट। विवेक कुमार और अभिषेक ने दो-दो विकेट लिए। अरशद ने एक विकेट लिए। रेड इलेवन के साबुद्दीन और फरान को संयुक्त रुप से मैन ऑफ मैच दिया गया ।

टूर्नामेंट आयोजन समिति के सचिव मोहम्मद फारूक आजम ने मैच की जानकारी दी मौके पर मौजूद अच्छु फैजल गुड्डू गोपाल राहुल यादव आदि उपस्थित थे। निर्णायक की भूमिका में बीसीए पैनल के मनोज कुमार और धर्मजय ने निभाई। स्कोरर अमन थे।

Related Articles

error: Content is protected !!