Home Bihar कटिहार जिला क्रिकेट लीग में फ्रेंड्स क्रिकेट एकेडमी 174 रनों से जीता

कटिहार जिला क्रिकेट लीग में फ्रेंड्स क्रिकेट एकेडमी 174 रनों से जीता

by Khelbihar.com

कटिहार : शहर के राजेंद्र स्टेडियम में चल रहे कटिहार जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में सीजन 2023-24 में ए डिवीजन जिला लीग का पहला सेमीफाइनल मैच शांति भारती क्रिकेट क्लब बनाम फ्रेंड्स क्रिकेट एकेडमी के बीच 45-45 ओवरों का खेला गया।

जिसमें फ्रेंड्स क्रिकेट एकेडमी के कप्तान हजरत अली ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 44.4 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 294 रन बनाए।मुख्य स्कोरर रहे बदरे आलम खान ने 70 रन,राजा कुमार ने 43 रन और राज आर्यन यादव ने 37 रन बनाए। गेंदबाजी में शांति भारती क्रिकेट क्लब की तरफ से आनंद यादव ने 2 विकेट और राजदेव कुमार ने 2 विकेट लिए।

295 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी शांति भारती क्रिकेट क्लब की टीम 28 ओवर में 120 रन बना कर ऑल आउट हो गई। मुख्य स्कोरर रहे
आयुष यादव ने 26 रन और बिट्टू शर्मा ने 23 रन बनाए। गेंदबाजी में शांति भारती क्रिकेट क्लब की तरफ से राज आर्यन यादव ने 3 विकेट और प्रियांशु शेखर सिंह ने 2 विकेट लिए।

फ्रेंड्स क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 174 रनों से मैच जीत कर फाइनल में प्रवेश करने वाली पहली टीम बन गई।मैच में निर्णायक की भूमिका में सर्वेश कुमार और अजीत सिंह रहे जबकि स्कोरर आदित्य राज और राज नारायण चौधरी रहे।कल का दूसरा सेमीफाइनल मैच सन्नी क्रिकेट क्लब बनाम एनआईसी क्लब के बीच सुबह 8 बजे से खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!