Home Bihar cricket association News, विजय हजारे:-पवन कुमार और शशिम का अर्दश्तक बिहार की लागातर हार जारी,

विजय हजारे:-पवन कुमार और शशिम का अर्दश्तक बिहार की लागातर हार जारी,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना : जयपुर में चल रहे विजय हजारे एक दिवशीय टुर्नामेंट के अंतिम मैच में बिहार को त्रिपुरा से सात विकेट से हार का सामना करना परा. टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए बिहार की टीम ने बाबुल और शाशीम के अर्धशतक पारियों के बदौलत 251 रन बनाकर आल आउट हो गयी. त्रिपुरा ने 44 वें ओवर में तीन विकेट पर  253 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया . यह बिहार का अंतिम मैच था.

बिहार की ओर से बल्लेबाजी करते हुए शाशीम -76 , पवन कुमार –52,  रहमत -46 , विवेक 24, उत्कर्ष -15 , सरफराज 9, आशुतोष 5, विकास और शिवम 2-2 , विपुल 1 (आउट नहीं) तथा चिरंजीवी ने शून्य पर अपना विकेट खोया. त्रिपुरा की ओर से अजय ने 4, नीलाम्बुज और मणि ने 2-2 तथा संजय ने एक विकेट लिया .

जवाब में उतरी त्रिपुरा की टीम ने उदयन बोस की शतकीय पारी के बदौलत 43.4 ओवर में तीन विकेट पर 253 रन बनाकर मैच को सात विकेट से अपने नाम कर लिया. त्रिपुरा की ओर से उदयन बोस ने 121, निरुपम -63 , विशाल घोष – 16 रन बनाकर आउट हुए , जबकि मैच की समाप्ति के समय तन्मय 18 और मिलिंद 22 रन पर नॉट आउट रहे. बिहार की और से शिवम् और आशुतोष ने एक – एक विकेट लिया , जबकि एक खिलाडी रन आउट का शिकार हुआ.

Related Articles

error: Content is protected !!