Home Bihar Cricket News, बाँका जिला लीग:-अंकित कुमार के छक्के से राॅयल स्ट्राइकर्स 3 विकेट से विजयी।

बाँका जिला लीग:-अंकित कुमार के छक्के से राॅयल स्ट्राइकर्स 3 विकेट से विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Banka: स्थानीय आर एम के स्कूल के मैदान पर बिहार क्रिकेट संघ द्वारा मान्यता प्राप्त बाँका जिला क्रिकेट लीग का पाँचवाँ मैच करहरिया नाइटराइडर्स और राॅयल स्ट्राइकर्स, बाबुटोला के बीच खेला गया मैच काफी संघर्षपूर्ण रहा, लेकिन अंतिम ओवर में अंकित कुमार के छक्के से बाबुटोला की टीम ने 3 विकेट से मैच जीत लिया ।


निर्धारित 25 – 25 ओवरों के इस मैच में करहरिया नाइटराइडर्स की टीम ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 24.2 ओवरों में सभी विकेट खोकर 156 रन बनाया । लक्ष्य का पीछा करने उतरी राॅयल स्ट्राइकर्स की टीम ने 24.1 ओवरों में 7 विकेट खोकर जीत हासिल कर लिया ।

इसमें बाबुटोला की ओर से नितेश कुमार मात्र 15बाॅल पर 2×4 और 2×6 छक्के की मदद से नावाद 31 रन बनाया ।करहरिया टीम की ओर से अनिमेष ने 5 ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट लिया ।


आज बतौर निर्णायक के रूप में रंजीत राय और सरफराज ने अच्छी अंपायरिंग की, जबकि मदन कुमार ने स्कोरर की भूमिका निभाई ।इस अवसर पर बाँका जिला खेल संघ के सचिव शिव नारायण झा ,प्रमोद कुमार सिंह, समीर कुमार, सुधांशु कुमार नीरज कुमार आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे । * के पी चौहान, बाँका ।

Related Articles

error: Content is protected !!