Home Bihar अरवल जिला क्रिकेट लीग में मनमोहन के पंच से जे.आर.एम सीसी ने मगध सीसी को हराया

अरवल जिला क्रिकेट लीग में मनमोहन के पंच से जे.आर.एम सीसी ने मगध सीसी को हराया

by Khelbihar.com

अरवल 7 फरवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में चल रहे रुबन कप ए डिवीजन लीग में रविवार को हुए मुकाबले में जे आर एम सीसी ने मगध सीसी को 45 रनों से हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की। मगध के कप्तान शम्भू कुमार ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

जे आर एम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अंकित राज के शानदार अर्धशतकीय की पारी के बावजूद 29.4 ओवर में महज 166 रन बनाकर आल आउट हो गई। जे आर एम के लिए सलामी बल्लेबाज अंकित राज तथा ओमजी राज ने तेजतर्रार 47 रनों की शुरुआत की। अंकित राज ने 77 गेंदों में 8 चौके तथा 1 छक्का की मदद से शानदार 77 रन बनाए तथा ओमजी राज ने 20 रनों के योगदान दिया। इसके अलावा कप्तान शशि रंजन ने 28 तथा ऋषव राज ने 15 रन बनाए। बाकी कोई भी बल्लेबाज पिच पर समय नहीं बिताये। मगध की ओर से सागर ने 3, विक्की, आमिर तथा किशोरी ने 2 – 2 सफलता हासिल की। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।

जबाव में खेलने उतरी मगध की टीम स्टेट खिलाड़ी मनमोहन के शानदार पंजा के बदौलत महज 121 रन बनाकर आल आउट हो गयी। मगध के विकेटकीपर बल्लेबाज आयुष राज ने शानदार 46 गेंदों में 9 चौके और 2 छक्के की मदद से 56 रनों के योगदान दिया। इसके अलावा विक्की ने 28, शाहीन अकबर ने 15 तथा किशोरी ने 11 रन बनाए। जे आर एम के तरफ से मनमोहन के अलावा शशि तथा रणवीर ने 2-2 सफलता हासिल की।

आज के मैच में अंपायर की भूमिका दीपक कुमार तथा कुमार उत्तम एवं स्कोरर की भूमिका सचिन ने निभाई। मनमोहन को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस मौके पर जूनियर वीडियो एनालिस्ट अंकित कुमार, जितेंद्र कुमार, ओम नारायण आदि मौजूद थे। कल लीग में रामा सीसी का मुकाबला प्रभा देवी सीसी से होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!