Home Bihar BCA Inter District Cricket Central Zone :मो आलम के शतक से समस्तीपुर विजयी

BCA Inter District Cricket Central Zone :मो आलम के शतक से समस्तीपुर विजयी

by Khelbihar.com
  • समस्तीपुर ने सहरसा को 23 रनों से पराजित किया।
  • समस्तीपुर के मो आलम में शानदार शतक लगाया

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बेगूसराय के बरौनी रिफायनरी स्टेडियम में आयोजित सेंट्रल जोन हेमन ट्रॉफी में आज का मुकाबला समस्तीपुर और सहरसा के बीच खेला गया सहरसा के कप्तान ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

समस्तीपुर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 305 रन बनाए समस्तीपुर की ओर से मो आलम ने शानदार शतक लगाते हुए 132 रनों का योगदान किया वही आलोक कुमार ने 63 रन बनाए जबकि सहरसा की ओर से मो साहिल राज ने 2 विकेट प्राप्त किए और पंकज कुमार यादव ने 2 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उतरी सहरसा की टीम 49 वे ओवर में 282 रनों पर पूरी टीम सिमट गई। सहरसा की ओर से प्रिंस कुमार ने 70 रन बनाए और अंकित सिंह ने 66 रन बनाए और वही समस्तीपुर की ओर से राहुल ने 3 विकेट प्राप्त किया और सुमन कुमार ने 3 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत समस्तीपुर की टीम ने सहरसा को 23 रनों से पराजित किया।

बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन सह सेंट्रल जोन के कन्वेनर और निरंजन कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार समस्तीपुर के मो आलम को शानदार शतक बनाने पर प्रदान किया गया इस मैच के मुख्य एंपायर संजय मुरार और वेद प्रकाश थे ऑब्जर्वर के रूप में हरप्रीत सिंह सलूजा मौजूद थे। ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार थे ऑफलाइन स्कोरर के रूप में पल्लव थे। कल का मुकाबला खगरिया और मुजफ्फरपुर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!