Home Bihar बिहार के घरेलू मैचों में बाहरी खिलाड़ियों कि इंट्री करबा रहा यह व्यक्ति,धोकेदार से बचे?

बिहार के घरेलू मैचों में बाहरी खिलाड़ियों कि इंट्री करबा रहा यह व्यक्ति,धोकेदार से बचे?

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट में बाहरी खिलाड़ियों की एंट्री करबाने के लिए लोग बाहरी खिलाड़ियों को सम्पर्क करना शुरू कर दिया है,जी हा खेलबिहार. कॉम को एक ऐसा ही सोसल मीडिया फवेबूक पर एक यूजर का किया गया पोस्ट मिला जो बिहार के डोमेस्ट्रिक मैचों में इंट्री के लिए बाहरी खिलाड़ियों से भी सम्पर्क कर रहे है।

फवेबूक ग्रुप दिल्ली एंड डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के ग्रुप में एक यूजर जिसका नाम दीपक सिंह उसने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की .com वाली घरेलू मैचों की नोटिफिकेशन को पोस्ट करते हुए लिखा है जो बिहार के घरेलू मैच खेलना चाहते है इंट्रेस्टेड प्लयेर इनबॉक्स में मेसेज करे।

दीपक सिंह यूजर द्वारा ग्रुप में किया गया पोस्ट, की स्क्रीनशॉर्ट

इससे क्या समझा जाये कि यह जो दीपक सिंह नाम का यूजर है इतना पहुच तो रखता होगा कि बिहार के किसी भी जिला में बाहरी खिलाड़ियों की एंट्री करबा सकता है या तो कोई ठगी करने के लिए भी ऐसा कर सकता है।जबकि खिलाड़ियों को ध्यान देने वाली बात है कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के घरेलू मैच कोई भी नही खेल सकता उसके लिए जिला लीग या जिला द्वारा उसे अपने टीम में रखा जाना चाहिए।

जबकि बिहार के घरेलू मैच हेमन ट्रॉफी से शुरुआत 15 मार्च से होनी है इसलिए ऐसे लोग सक्रिए हो गए है ताकि घरेलू मैच के द्वारा बिहार के टीम में लाया जा सके। जबकि इस टूर्नामेंट में ओहि खिलाड़ी खेल सकते है जो जिला लीग में खेले हो और उम्दा प्रदर्शन भी किए हो।

Related Articles

error: Content is protected !!