Home Bihar आदित्य वर्मा ने अपने पिता के पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री रिलीफ फण्ड में दान किए 11000रुपये।

आदित्य वर्मा ने अपने पिता के पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री रिलीफ फण्ड में दान किए 11000रुपये।

by Khelbihar.com

खेलबिहार.कॉम न्यूज़

पटना: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा एक बार फिर कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री रिलीफ़ फंड में अपने स्वर्गीय पिता के पुण्यतिथि के अवसर पर 11000 रुपये दान किए।

आदित्य वर्मा ने खेलबिहार.कॉम को बताया कि 12 अप्रैल 2005 मेरे लिए खास भी है तथा दुखद भी है मेरे पापा अपने प्रिय क्रिकेट खिलाड़ी सचिन का अहमदाबाद एक दिवसीय क्रिकेट मैच मे पाकिस्तान के खिलाफ शतक टीवी पर देखें उसके कुछ देर के बाद टीवी पर मैच देखते हुए हम सब को छोड़ कर ईश्वर के पास चले गए थे ।

मेरे पापा को हॉकी और क्रिकेट से बेहद प्यार था । अनेक बार 60 के दशक से लेकर 90 के दशक तक भारतीय क्रिकेट टीम को मैदान पर खेलते हुए देखा था ।

मुझे आज भी याद है कि उसी सिरीज के दौरान जमसेदपुर का मैच देखने के लिए मै अपने घर छपरा जिला से 7 अप्रैल को जमसेदपुर के लिए निकल रहा था तो एक छोटे बच्चे के तरह पापा चलने के लिए जिद कर रहे थे लेकिन तबियत के कारण मै नही ले गया था ।

मुझे क्या पता था कि उस दिन अंतिम प्रणाम कर पापा से मिलकर मै जा रहा हूँ । पापा इंजमाम उल हक के खेल के भी प्रशंसक थे 12 अप्रैल मेरे पापा की पुण्य तिथी पर मै मुख्यमंत्री बिहार के रिलिफ फंड मे एक छोटा सा रकम दे रहा हूँ जो कोरोना जैसे महामारी पर बिहार के लोगो के लिए किए जा रहे प्रयास मे एक छोटा सा पहल मेरा परिवार भी कर सके।

Related Articles

error: Content is protected !!