Home Bihar कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग अंडर-15 आगामी 22 मार्च से

कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग अंडर-15 आगामी 22 मार्च से

by Khelbihar.com

पटना, 9 मार्च : टर्निग प्वायंट द्वारा आगामी 22 मार्च से कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग अंडर-15 का शानदार आगाज किया जायेगा। यह जानकारी आयोजन अघ्यक्ष सह मेजबान टर्निग प्वायंट के एमडी विजय शर्मा ने दी।

श्री शर्मा ने कहा कि इस लीग में भाग लेने वाली टीमों के लिए प्लेयरों की चयन प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों अलग-अलग आयोजन स्थल पर सेलेक्शन ट्रायल आयोजित कर इसमें भाग लेने वाली 12 टीमों के लिए प्लेयरों का चयन किया गया। टीमों की घोषणा भी जल्द की जायेगी और उन्हें रंगीन ड्रेस उपलब्ध कराया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस सत्र में मैचों का आयोजन टर्फ विकेट पर कराने पर विचार किया जा रहा है, इसके ग्राउंड की खोज जा रही है।

श्री शर्मा ने बताया कि प्रत्येक दिन मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिया जायेगा। इसके अलावा विजेता व उपविजेता टीमों को चमचमाती ट्रॉफी के अलावा व्यक्तिगत पुरस्कारों की बारिश होगी। साथ ही इस बार कुछ विशेष पुरस्कार भी दिये जायेंगे। बेस्ट बॉलर, बेस्ट बैट्समैन और मैन ऑफ द लीग, बेस्ट विकेटकीपर, बेस्ट फील्डर और उदीयमान खिलाड़ी का पुरस्कार दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि दो संस्करणों का हमने सफल आयोजन कराया और उसका पुरस्कार वितरण अलग से समारोह आयोजित कर किया। इस समारोह में भी दिग्गज खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों व अन्य को सम्मानित किया जाता है।

Related Articles

error: Content is protected !!