Home Bihar पूर्णिया जिला जूनियर लीग सीमांचल व पी.डी.सी.सी (डी) विजयी

पूर्णिया जिला जूनियर लीग सीमांचल व पी.डी.सी.सी (डी) विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन में आज 29 वा और 30 वां मैच खेला गया।29 वां मैच के जॉनी किड्स बनाम सीमांचल के बीच खेला गया।

जॉनी किड्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया,जिसे सीमांचल के गेंदबाजों ने गलत साबित कर दिया और महज 84 रन के स्कोर पर जॉनी किड्स को समेट दिया। जॉनी किड्स की तरफ से दिलशाद ने 14, अकबर आलम ने 13 और अशर सबा वसीम ने 13 रन का योगदान दिया जबकि सीमांचल की तरफ से फहीम ने तीन और नाहिद ने दो विकेट झटके।

85 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सीमांचल के सलामी बल्लेबाजों ने बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य प्राप्त कर लिया और यह मैच 10 विकेट से अपने नाम किया।मैन ऑफ द मैच फहीम को उनके हरफनमौला खेल के लिए दिया गया।

आज का 30 वां मैच पी डी सी सी (डी) बनाम एल बी सी सी के बीच खेला गया। पी डी सी सी(डी)ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित ओवर में युनुस सलीम के नाबाद अर्धशतकीय पारी के बदौलत 175 रन 4 विकेट खोकर बनाए। पी डी सी सी (डी) की तरफ से यूनुस सलीम ने नाबाद 68 रन और लक्ष्य ने 27 रन की पारी खेली जबकि एल बी सी सी की तरफ से मार्टिन खान ने दो और शुभम अग्रवाल ने दो विकेट चटकाए।

176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एल बी सी सी 136 रन पर ही अपने सभी विकेट खो दिए और यह मैच 39 रन से हार गए।एल बी सी सी की तरफ से सुबीर कुमार ने 33 और विराट विवेक ने 20 रन का योगदान दिया जबकि पी डी सी सी(डी) के तरफ से इलू सरकार ने तीन और शाहनवाज ने 3 विकेट प्राप्त किए।प्लेयर ऑफ द मैच युनुस सलीम को चुना गया।

आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में करण और मोनू प्रसाद थे, जबकि स्कोरर विकल्प झा थे। इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, अवीनीश,मोहम्मद आसिम, सरजील असर,अभिषेक ठाकुर, इरशाद, शहनवाज और मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई खेलप्रेमी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!