Home Bihar बेगूसराय प्रीमियर लीग : राहुल ने शानदार नाबाद अर्धशतक से राइजिंग स्टार नौला 2 विकेट से जीता

बेगूसराय प्रीमियर लीग : राहुल ने शानदार नाबाद अर्धशतक से राइजिंग स्टार नौला 2 विकेट से जीता

by Khelbihar.com
  • राइजिंग स्टार नौला ने मून राइजेज बेगूसराय को 2 विकेट से पराजित किया
  • मून राइजेज बेगूसराय के सरवन अर्क ने शानदार शतक लगाया।
  • राइजिंग स्टार नौला के राहुल ने शानदार नवाद 85 रनों की पारी ने रोमांचक मुकाबले में दिलाई जीत।

बेगूसराय: गांधी स्टेडियम में आयोजित बेगूसराय प्रीमियर लीग के चौथा लीग मैच मून राइजेज बेगूसराय और राइजिंग स्टार नौला के बीच खेला गया मून राइजेज बेगूसराय के कप्तान राजेश ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया निर्धारित 20 ओवर के बाद मूनराइज बेगूसराय की टीम ने 3 विकेट खोकर 166 रन बनाए मून राइजेज बेगूसराय की ओर से सरवन अर्क ने शानदार 66 गेंदों में शानदार 100 रन बनाए और वही सिद्धार्थ मिश्रा ने 24 गेंद में 26 रन बनाए और वही राइजिंग स्टार नौला की ओर से सोनू शर्मा 1 विकेट और पुष्कर ने 1 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उतरी राइजिंग स्टार नौला की टीम टीम ने रोमांचक मुकाबले में 8 विकेट खोकर निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त कर लिया राइजिंग स्टार नौला की ओर से राहुल ने शानदार नवाद 53 गेंद में 85 रनों की पारी खेली और वही पुष्कर ने 40 रनों की पारी खेली मून राइजेज बेगूसराय की ओर से सरवन अर्क ने 3 विकेट प्राप्त किए इसके उपरांत राइजिंग स्टार नौला ने रोमांचक मुकाबले में राहुल के शानदार नवाद 85 रनों की पारी ने नौला को जीत दिला दी।

आज के मैच का उद्घाटन शिशु रोग विशेषज्ञ डा कुमार सावन ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया इस अवसर पर आगत अतिथि का स्वागत बेगूसराय के पूर्व कप्तान प्रेम रंजन पाठक ने किया इस अवसर पर बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह मृत्युंजय कुमार वीरेश मौजूद थे।

आज के मैन ऑफ द मैच राइजिंग स्टार नौला के राहुल को शानदार नाबाद 85 रनों की पारी खेलने पर कृष्ण मोहन पप्पू मृत्युंजय कुमार वीरेश विवेक कुमार ने संयुक्त रूप से राहुल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया। इस मैच के मुख्य एंपायर नीतीश कुमार और अनिकेत मोरिया ऑनलाइन स्कोरर के रूप में देवराज थे उद्घोषक के रूप में अजिंक्य थे

Related Articles

error: Content is protected !!