Home Bihar cricket association News, अब पूर्व बीसीए सचिव रविशंकर सिंह ने अजय नारायण शर्मा के आरोपो पर दिया अपना जबाब? पढ़े

अब पूर्व बीसीए सचिव रविशंकर सिंह ने अजय नारायण शर्मा के आरोपो पर दिया अपना जबाब? पढ़े

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 3 जून: बिहार क्रिकेट कि गरमाहट इतनी बढ़ गई जी कि अब दो पूर्व बीसीए सचिव आमने- सामने आकर सवाल या जबाब कर रहे है।खेलबिहार को लगातार इन सभी के बयान मिल रहे है आपको बता दे कि आज ही पूर्व सचिव रविशंकर जी ने बिहार क्रिकेट के वर्त्तमान इस्तिथी को देखते हुए खेलबिहार को एक बयान दिया था उसके बाद पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा ने अपना बयान दिया अब एक बार फिर से उन सभी आरोपो को लेकर रविशंकर जी ने अपना पछ खेलबिहार पर रखा।

पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा ने जो अपने बयान में पूर्व बीसीए कमिटी के सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह पर जो भी आरोप लागये थे रविशंकर सिंह ने उसे पूरी तरह से बेबुनियादी बताये है।

श्री शर्मा जी के आरोप लगाने के बाद खेलबिहार से श्री रविशंकर जी ने कहा है कि जहां तक अजय नारायण शर्मा के निलंबन का सवाल है तो, इस संबंध में बता दूं कि उन्हें पटना जिला क्रिकेट संघ के द्वारा छह वर्षों के लिए निष्कासित किया गया है, इससे पूर्व की कमेटी का कोई लेना देना नहीं है। जिलों के मामले में बीसीए को हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार नहीं है।

ओहि दूसरे आरोपो के जबाब में कहा है कि एक न्यूज चैनल में बीसीए के एक तत्कालीन चयनकर्ता और एक अधिकारी का स्टिंग दिखाया गया था, जिसके मामले में जांच चल रही है, जांच के दौरान इस मामले पर कुछ भी टिप्पणी करना उचित नहीं है।

रविशंकर जी ने आगे आरोपो को खंडन करते हुए कहा है कि जहां तक जिलों का मामला है तो बीसीए को इसमें हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार नहीं है, कुछ जिलों में विवाद था, जिसका मामला लोकपाल के यहां लंबित है।

मैंने किसी किसी भी जिले के कमेटी को जान बूझ कर निलंबित नहीं किया है। जो भी हुआ वो लोढ़ा कमेटी के अनुशंसा के अनुरूप बीसीए में लागू संविधान के अनुसार हीं हुआ है।

Related Articles

error: Content is protected !!