Home Bihar 52 पत्ती स्कूल क्रिकेट लीग के खिलाड़ियों का निबंधन अब 20 दिसंबर से।

52 पत्ती स्कूल क्रिकेट लीग के खिलाड़ियों का निबंधन अब 20 दिसंबर से।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 14 दिसंबर : आगामी जनवरी माह में टर्निंग प्वायंट द्वारा आयोजित की जाने वाली 52 पत्ती स्कूल क्रिकेट लीग के लिए पूर्व में चयनित खिलाड़ियों का निबंधन 20 दिसंबर से होगा।

ये जानकारी मेजबान टर्निंग प्वायंट के निदेशक विजय शर्मा ने दी। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी के कारण इस लीग को स्थगित करना पड़ा था। पूर्व में पिछले 17 मार्च से ही लीग शुरू होना था। 12 टीमों के खिलाडिय़ों का चयन नि:शुल्क ओपन ट्रायल के माध्यम से कर लिया गया था। लीग के लिए चयनित सभी टीम के खिलाडिय़ों का निबंधन प्रक्रिया कल से मोइनुल हक स्टेडियम के उत्तरी छोर पर शुरू होने वाला था।लेकिन खिलाड़ियों के अनुरोध पर अब 20 दिसंबर से शुरू होगा।

निबंधित खिलाड़ी ही लीग में खेल पायेंगे। चयनित खिलाडिय़ों का निबंधन 10 बजे से तीन बजे तक संतोष तिवारी के देखरेख में होगा। शर्मा ने कहा कि लीग में खेलने वाले किसी खिलाड़ी से निबंधन शुल्क नहीं लिया जायेगा।

टीमें इस प्रकार हैं-जीएनआईओटी ब्लास्टर, आरआईटी चैम्पियन, तुलाज वारियर्स, एपेक्स सुपर किंग्स, नागार्जुन टाइटंस, श्रीवेंकटेश्वरा बिग पैंथर्स, आदित्या दबंग, धनलक्ष्मी लायंस, शिवालिका फाइटर, शोमित बाम्बर्स, जेपी थंडरबोल्ट और आर.आर. चेंजर्स

Related Articles

error: Content is protected !!