Home Bihar एस.ए स्पोट्र्स इंटरनेशनल के सीईओ को बीसीए मुख्य प्रवक्ता संजीव मिश्र ने सप्रेम भेंट की श्रीमद्भगवद्गीता

एस.ए स्पोट्र्स इंटरनेशनल के सीईओ को बीसीए मुख्य प्रवक्ता संजीव मिश्र ने सप्रेम भेंट की श्रीमद्भगवद्गीता

by Khelbihar.com

पटना, 24 जुलाई,2023। भारत की क्रिकेट गुड्स निर्माण की अग्रणी कंपनी एसए स्पोट्र्स इंटरनेशनल के सीईओ अनिरुद्ध सोम को मेरठ पहुंच कर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के मुख्य प्रवक्ता एवं पटना हाई कोर्ट के अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने गीता प्रेस, गोरखपुर द्वारा प्रकाशित श्रीमद्भगवद्गीता उपहार स्वरुप सप्रेम भेंट की। इस दौरान अनिरुद्ध सोम की माता जी श्रीमती कनकलता देवी और पिताश्री ठाकुर डॉ अजय सिंह का वृंदावन वाले राधे-राधे के पवित्र अंगवस्त्रम् से स्वागत-अभिनंदन भी किया।

बीसीए के मुख्य प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र तथा एसए स्पोट्र्स इंटरनेशनल के सीईओ अनिरुद्ध सोम के बीच क्रिकेट के उपयोग में आने वाले विभिन्न तरह की सामग्रियों के बारे में विस्तार से चर्चा की गई और एसए कंपनी की क्रिकेट सामग्री को बेहतर मानते हुए इसका ज्यादा से ज्यादा उपयोग करने को प्राथमिकता देने की बात हुई। श्री मिश्र ने बैठक के पूर्व कंपनी द्वारा निर्मित होने वाले एक-एक सामग्रियों का बारिकी से निरीक्षण किया और कंपनी के सीईओ से कई सवाल-जवाब कर संतुष्ट हुए।

एसए स्पोट्र्स इंटरनेशनल के सीईओ अनिरुद्ध सोम ने बीसीए के मुख्य प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र को बताया कि न केवल भारतीय टीम के खिलाड़ी बल्कि विदेशी प्लेयर भी हमारी कंपनी के बैट से लेकर अन्य सामग्रियों का उपयोग करते हैं।

एसए स्पोट्र्स इंटरनेशनल के सीईओ अनिरुद्ध सोम से मेरठ मिलने पहुंचे बीसीए के मुख्य प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने बताया कि विगत तीन वर्षों में श्रीमद्भगवद्गीता आपके द्वार अभियान के तहत संचालित घर-घर गीता, जन-जन गीता अभियान में अबतक डेढ़ लाख से ऊपर लोगों को नि:शुल्क गीता जी सप्रेम भेंट किया जा चुका है। श्री सोम ने कहा कि हमारा पूरा परिवार भगवान कृष्ण का भक्त हैं और हम सभी प्रतिदिन गीता जी का पाठ करते हैं। सोम ने गीता अभियान को मानवता के कल्याण के लिए सर्वोत्तम मार्ग बताते हुए अभियान को अपनी कंपनी एसए स्पोट्र्स इंटरनेशनल द्वारा मदद करने का वचन दिया।

Related Articles

error: Content is protected !!