Home Bihar रुबन कप अरवल जिला क्रिकेट लीग में शांतिपुरम ने सूर्यपुर को 3 विकेट से हराया

रुबन कप अरवल जिला क्रिकेट लीग में शांतिपुरम ने सूर्यपुर को 3 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

अरवल 18 जनवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप जिला क्रिकेट लीग में मंगलवार को हुए मुकाबले में शांतिपुरम क्लब ने सूर्यपुर एकादश को 3 विकेट से पराजित कर दिया।

आज सुबह सूर्यपुर के कप्तान रितिक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। आज सुबह कुहासे के कारण 12 बजे के बाद खेल शुरू हो सका तथा खेल को 25 – 25 ओवर का निर्धारित किया गया। सूर्यपुर ने 8 विकेट खोकर 121 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें हर्ष ने नाबाद 26, विध्यांशु एवं अमित ने 17 – 17 तथा सिद्धान्त ने 11 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 25 रन बने। शांतिपुरम की ओर से गेंदबाजी में अनुराग ने 4, कप्तान बंसीधर एवं प्रकाश ने 2 – 2 सफलता हासिल की।

जबाब में खेलने उतरी शांतिपुरम ने 122 रनों के लक्ष्य को 7 विकेट खोकर 21.5 ओवर प्राप्त कर लिया। शांतिपुरम कि ओर से अश्वनी ने 24, आदित्या 19, राहुल ने नाबाद 19 तथा शुभम ने 16 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 24 रन बने। सूर्यपुर की ओर से गेंदबाजी में हर्ष, अमित एवं विध्यांशु ने 2 – 2 तथा राकेश ने 1 सफलता हासिल की।

आज के मैच में अभिमन्यु कुमार एवं कुमत उत्तम ने अंपायर तथा राम कुमार ने स्कोरर की भूमिका निभाई। लीग में कल तक्षशिला स्पोर्ट्स क्लब बनाम कृष्णा स्पोर्ट्स क्लब के मैच खेला जाएगा। इस मौके पर क्लब प्रतिनिधि ओमप्रकाश शर्मा उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!