Home Bihar Cricket News, कैमूर लीग:अननोन क्रिकेटर्स ने कंबाइंड को 7 विकेट से दी मात

कैमूर लीग:अननोन क्रिकेटर्स ने कंबाइंड को 7 विकेट से दी मात

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Kaimur:कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में खेले जा रहे हैं लीग में आज का मैच अननोन क्रिकेटर्स और कंबाइंड क्रिकेट क्लब के बीच भभुआ जगजीवन स्टेडियम में खेला गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कंबाइंड क्रिकेट क्लब की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले ही ओवर में 2 रन पर 1 विकेट गिरा देखते – देखते 48 रन पर ही आधी टीम पवेलियन लौट गई फिर भी संघर्ष करते हुए कंबाइंड क्रिकेट क्लब की टीम 132 रनों पर 24.1 ओवरों में ही ढेर हो गई। कंबाइंड के तरफ से बल्लेबाजी में एकमात्र शुभम ने ही सर्वाधिक 53 रनों का योगदान दिया। अननोन क्रिकेटर्स के तरफ से गेंदबाजी में अमन ने 3 विकेट और अंशु संतोष ने 2 विकेट लिए।

जवाबी पारी में खेलने उतरी अननोन क्रिकेटर्स के विकेटकीपर संजीत कुमार ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 72 रन बनाए और उनका साथ देते हुए सूर्यम ने 43 रन बनाया जीत की बची खुची कसर कप्तान ललित कुमार ने दो गेंदों पर लगातार दो चौका मार कर पूरा कर दिया है और अननोन क्रिकेटर्स इस मैच को 7 विकेट से जीत गया।

मैन ऑफ द मैच शानदार बल्लेबाजी के लिए अननोन क्रिकेटर्स के संजीत कुमार को पूर्व खिलाड़ी तथा हाईकोर्ट के अधिवक्ता परवेज खान के हाथों दिया गया। आज की अंपायर रजनीश कुमार बिट्टू तथा मनीष सिंह रहे।इस दौरान मैदान में जिला संयोजक श्री अजय कुमार सिंह शिवम सिंह विकास पटेल संजय श्रीवास्तव प्रीतेश प्रताप सिंह समेत सैकड़ों प्रशंसक मैदान में मौजूद रहे। इस खबर की सूचना कैमूर जिला क्रिकेट संघ के मीडिया प्रभारी राशिद रौशन ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!