Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला अंडर -16 लीग में दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी व अंडर-14 में संस्कृति क्रिकेट एकेडमी विजयी

मुजफ्फरपुर जिला अंडर -16 लीग में दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी व अंडर-14 में संस्कृति क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com
  • *अंडर – 16 दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी की लगातार दूसरी जीत।*
  • *वही अंडर – 14 में संस्कृति क्रिकेट एकेडमी ने चखा जीत का स्वाद

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित द्वारा आयोजित अंडर 16 जिला क्रिकेट लीग में दिव्यांशी क्रिकेट अकादमी ने क्रिकेट अकादमी जूनियर को तीन विकेट से हराकर पूर्ण अंक हासिल की। आज स्थानीय पुलिस लाइन के खेल मैदान में दिव्यांशी क्रिकेट अकादमी के कप्तान ऋषित ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

दिव्यांशी क्रिकेट अकादमी का ये निर्णय बिल्कुल सही साबित हुआ क्योंकि क्रिकेट अकैडमी मुजफ्फरपुर जूनियर की टीम निर्धारित 30 ओवर के मैच में 28 ओवर में सभी विकेट होकर 100 रन ही बना सकी जिसमें क्रिकेट अकादमी जूनियर के तरफ से नितेश ने 26, कृष ने 37 रनो का स्कोर अपनी टीम के लिए बनाए।गेंदबाजी में दिव्यांशी क्रिकेट अकादमी के तरफ से अभिषेक दास ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके वहीं ऋषित रन को दो बबलू को एक शुभम को एक एवं आयुष राज को एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त हुई।

जवाब में खेलने उतरी दिव्यांशी क्रिकेट अकादमी ने 22 ओवर में 7 विकेट खोकर जीत के लिए आवश्यक 102 रन बना लिए दिव्यांशी क्रिकेट अकादमी के तरफ से अभिनव सिंह ने 14 रवि ने 11 अभिनव चौधरी ने 27 रन अपनी टीम के लिए बनाए ।गेंदबाजी में क्रिकेट एकेडमी जूनियर के तरफ से आयुष ने तीन नितेश ने दो एवं रियाज ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की वही एक खिलाड़ी रन आउट हुआ।आज का मैन ऑफ द मैच दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी के अभिषेक दास को दिया गया।

वही शुभंकर पुर स्थित क्रिकेट मैदान बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी किड्स बनाम संस्कृति क्रिकेट अकादमी के बीच खेले गए मैच में संस्कृत क्रिकेट अकादमी 50 रनों से विजय हुई।

संस्कृत क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीत का पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए जिसमें अयान राज ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 18 चौकों और एक गगनचुंबी छक्के के मदद से 91 रनों की पारी खेली, वहीं शिवम सम्राट ने 31 रन अपनी टीम के लिए बनाएं।

गेंदबाजी में गेंदबाजी में बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी किड्स के तरफ से आयुष राज ने तीन आर्यन कुमार ने दो एवं नैतिक ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।उसके तीन खिलाड़ी रन आउट हुए।जवाब में खेलने उतरी बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी किड्स की पूरी टीम 21 ओवर में सभी विकेट होकर 142 रन ही बना सके जिसमें मयंक ने 11 मनीष ने 10 शांतनु ने 19 प्रियांशु ने 13 एवं आर्य ने तीन रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।

गेंदबाजी में संस्कृति क्रिकेट अकादमी के तरफ से शिवम सम्राट ने गेंदबाजी में भी अपना हाथ दिखाते हुए शानदार पांच विकेट झटके वहीं उत्कर्ष रंजन को तीन एवं पुष्पराज को एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त हुई इस मैच के मैन ऑफ द मैच शिवम सम्राट को दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!