उत्तराखंड: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पौड़ी ने शुरू की जिले में टर्फ विकेट बनाने का कार्य।

खेलबिहार.कॉम

पौड़ी(उत्तराखंड): कोटद्वार क्षेत्र में क्रिकेट की संभावनाओं व जिले के युवा क्रिकेटर्स के उज्ज्वल भविष्य के लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पौड़ी ने आगे आकर जिले में टर्फ विकेट बनाने का बीड़ा उठाया है।

क्रिकेट एसोसिएशन पौड़ी द्वारा शशिधर भट्ट राजकीय स्पोर्ट्स स्टेडियम कोटद्वार में निर्मित पुराने टर्फ विकेट के स्थान पर अंतरराष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट टर्फ विकेट का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है।जिसके लिए अलवर राजस्थान से उच्चतम कोटि की मिट्टी मँगवाई गयी है।

टर्फ विकेट के लिए कार्य शुरू कर दी गई है

इस कदम से कोटद्वार के क्रिकेट प्रेमियों में एक खुशी की लहर दौड़ गयी है क्योंकि क्षेत्र में क्रिकेट में काफी संभावनाएं होते हुए भी यहां पर उच्च स्तर का एक भी टर्फ विकेट का मैदान उपलब्ध नही था। भविष्य में क्रिकेट एसोसिएशन पौड़ी के इस कदम से जिले में क्रिकेट के अच्छे व राष्ट्रीय स्तर के टूर्नामेंट का आयोजन करना संभव हो पायेगा।

क्रिकेट एसोसिएशन पौड़ी द्वारा बताया गया कि एसोसिएशन के अध्यक्ष जसवीर बिष्ट को हृदय से धन्यवाद देती है जो कि अपने निजी फण्ड से इस विकेट का निर्माण करा रहे हैं व साथ ही अपने कर्मवीर योद्धाओं के जज्बे को सलाम करती है, जिस लगन से वे इस कार्य को सम्पन्न कराने में लगे हुए है।

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी