क्या सुबीर मिश्रा बिहार क्रिकेट संघ का बॉस बनाना चाहते है?देखें

खेलबिहार न्यूज़

पटना 21 अक्टूबर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के जीएम क्रिकेट महाप्रबंधक सुबीर चंद्र मिश्रा के द्वारा जल्दबाजी में बिहार के घरेलू क्रिकेट के लिए ट्रायल एव आयोजन की योजना बना दी गई थी तथा इसे सभी जिला इकाई को भेज भी दी गई थी।बताया जा रहा है कि इसकी अनुमति बीसीए के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट से नही ली गई थी।

बीते 20 अक्टूबर को ईस्ट चंपारण जिला क्रिकेट संघ के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने इसका विरोध करते हुए सुबीर मिश्रा के कामो को लेकर बीसीए अध्यक्ष को पत्र लिख तुरंत सुबीर मिश्रा द्वारा बनाये गए इस घरेलू टूर्नामेंट शुरु करने तथा ट्रायल प्रक्रिया पर रोक लगाने की मांग की गई थी इसके अलावे भी कई मनमर्जी कामो जैसे आरोप भी लगाए थे।(ईमेल की कॉपी खेलबिहार के पास उपलब्ध है)

ओहि खेलबिहार को बीसीए के एक पदाधिकारी ने नाम न छापने के शर्त पर बताया कि सुबीर मिश्रा जी अकेल ही यह आयोजन की तैयारी कर लिए है एव जिला संघ को भी ईमेल से सूचना भेज दिए लेकिन सैयद उनको बीसीए के संविधान की जानकारी नही है,यह कार्य टूर्नामेंट कमिटी को प्रस्तुत करना है वह भी बीसीए के सीओएम के सदस्यों के सहमति से ।।

जबकि इसकी सूचना मिलने पर सीओएम ने इसकी सहमति अभी तक नही दी है फिर कैसे और किस आधार पर यह अपने आप को सचिव या अध्यक्ष समझ बैठे है या बीसीए का बॉस बनाना चाहते है? जो हो बिना सीओएम के सदस्यों के सहमति के कैसे सभी टूर्नामेंट एव ट्रायल की जानकारी डीसीए को भेजा गया।।

हालांकि आपको बता दे कि सुबीर चंद्र मिश्रा पर एस्ट चंपारण के सचिव ने पत्र में लिखा भी है कि सुबीर चंद्र मिश्रा बीसीए के सचिव बनना चाहते थे इससे तो यही लगता है कि सुबीर चंद्र मिश्रा बीसीए पर धाक जमाना चाहते है।

जो भी हो लेकिन इधर खेलबिहार के सूत्रों ने बताया कि इतने सवाल उठने के बाद एक और सूचना सुबीर चन्द्र मिश्रा के नाम से सभी जिला इकाई को भेजी गई है जिसमे कहा गया है कि बीसीए के घरेलू टूर्नामेंट एव चयन ट्रायल की तिथि को आगे बढ़ा दी गई है।।

Related posts

बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में बेतिया ने सीतामढ़ी को हराया

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट में करण के 165 रनों पर अंकित व अमर का अर्धशतक भारी, भोजपुर जीता।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता