बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के जन्मदिन पर सीएबी ने दी बधाई।

खेलबिहार न्यूज़

पटना 24 अक्टूबर: बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के जन्मदिन पर सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने बिहार क्रिकेट के तमाम शुभचिंतको, जिला यूनिट के पदाधिकारीयों अरशद जेन, जुल्फी सैम, आलमगीर, जफर इमाम, नीरज वर्मा, संजय कुमार, मुकेश प्रिंस, सत्य प्रकाश, जूही वर्मा , रिषी पान आदि ने पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष तथा वर्तमान भारत सरकार के वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को उनके जन्म दिन पर हार्दिक शुभकामनाएँ दी है तथा ईश्वर से उनके लम्बी आयु के लिए दुआ किया है । 

सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने प्रेस विग्यप्ति जारी करते हुई बताया की हिमाचल प्रदेश के पहाड़ी पर अनुराग ठाकुर ने अपने कौशल और जुनून से धर्मशाला मे बेहतरीन क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण कराया था, जब वे हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ के अध्यक्ष थे । समय समय पर वे बीसीसीआई के उप सचिव, सचिव तथा अध्यक्ष पद पर कार्य करते हुए बीसीसीआई को शिखर पर ले जाने का काम किया ।

हिमाचल प्रदेश के वे एक आयकान है पिछले चार टर्म से ज्यादा वे हमीर पुर के सांसद है जो उनके लोक प्रियता को दर्शाता है। उनके इसी योग्यता को देखते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने उनको अपने कैबिनेट मे जगह देते हुए वित्त राज्य मंत्री बनाया है । बिहार क्रिकेट के बारे मे समय समय पर मेरी उनसे बात होती रहती है । अनुराग जी चाहते है कि बिहार के क्रिकेटरो को बीसीसीआई से मदद मिले जिससे आगे चल कर वे अपने राज्य बिहार और देश का नाम रौशन करे

.

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक