कगिसो रबाडा ने कहा”दिल्ली जल्द अपने लय में लौटेगी।

दुबई 25 अक्टूबर: दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा आईपीएल-13 में टीम की पिछली लगातार दो हार से चिंतित नहीं हैं और उनका मानना है कि टीम आगामी मैच में वापसी करेगी। दिल्ली कैपिटल्स को पिछले दो मैचों में किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली 11 मैचों से 14 अंकों के साथ तालिका में दूसरे नंबर पर है और अब उसे अपना अगला मुकाबला मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेलना है।

रबाडा ने कहा कि उनकी टीम को कुछ चीजों पर का काम करने की जरूरत है, जिससे उन्हें टूर्नामेंट के अहम मोड़ पर वापसी करने में मदद मिलेगी।

रबाडा ने कहा, “आप यहां क्वालीटी क्रिकेट खेल रहे हैं और यह आसान नहीं है। हमने अच्छी शुरुआत की, जोकि हमेशा करना चाहते हैं। इन दिनों यही हो रहा है और लेकिन हमें कुछ चीजों पर फिर से काम करने की जरूरत है।”

उन्होंने कहा, “हम टूर्नामेंट के मुझप अच्छी टीमों के खिलाफ खेलते हैं। दिन होने पर कोई भी जीत सकता है। आगे हमारे पास अभी कुछ मैच हैं और कुल मिलाकर हमें अपनी ताकतों पर काम करने की जरूरत है।

यह पूछे जाने पर कि टूर्नामेंट में उनकी टीम उतार-चढ़ाव के दौर से गुजर रही है, तेज गेंदबाज ने कहा, “आपको केवल यह मानना पड़ेगा कि आप क्वालीटी टीमों के खिलाफ खेलते हैं और ऐसी चीजें होती रहती है। हर कोई क्रिकेट खेल रहा है, हर कोई हारता है, जीतता है। इसलिए इसके बारे में हमें ज्यादा नहीं सोचना चाहिए।”

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक