लॉक डाउन के बाद कोविड-19 नियम के पालन साथ शुरू हुआ स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी ।


पटना 6 नवंबर: राजधानी से सटे अनीसाबाद के सीआईएसएफ ग्राउंड चलने वाली स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी लंबे अरसे के बाद कोविड-19 के नियमों को पालन करते हुए शुक्रवार को खुला।


सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुए एकेडमी के प्रबंधन सभी प्रशिक्षुओं समेत अभिभावकों का थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था कर रखी थी। साथ ही हाथों को सेनेटाइज करने के लिए सेनेटाइजर की व्यवस्था थी।निदेशक डॉ मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि कोरोना काल के बाद एकेडमी का आज पहला दिन था पर बच्चों की उपस्थिति उम्मीद से काफी ज्यादा थी। उन्होंने बताया कि एकेडमी में काफी कुछ बचा हुआ वह धीरे-धीरे होता रहेगा। बच्चों की डिमांड पर हमलोगों ने एकेडमी खोला है।


उन्होंने कहा कि जल्द ही बच्चों के लिए मैच का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सबकुछ बंद होने के कारण बच्चों का खेल बंद हो चुका था पर खेल से ज्यादा जरूर था कि हम स्वस्थ्य रहें। उन्होंने कहा कि अभी भी हमलोगों ने बच्चों को हिदायत दी रखी है कि बिना मास्क के कहीं भी नहीं जायेंगे।


एकेडमी के सहायक कोच संजीव कुमार झा ने कहा कि बच्चे मैदान में आते ही चहक रहे थे। हमलोगों ने न केवल उन्हें क्रिकेट का अभ्यास कराया बल्कि उन्हें फिजिकल ट्रेनिंग भी दी।

Related posts

बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में बेतिया ने सीतामढ़ी को हराया

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट में करण के 165 रनों पर अंकित व अमर का अर्धशतक भारी, भोजपुर जीता।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता