यह शर्म की बात है कि हम फाइनल में नहीं पहुंच पाए:केन विलियमसन

cradit; google

दुबई 9 नवंबर: कल रविवार रात सनराइजर्स हैदराबाद को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों दूसरे क्वालीफायर में 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा, इसी के साथ उनका टूर्नामेंट का सफर समाप्त हो गया। दिल्ली ने इस जीत के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है जहां उनका सामना 10 नवंबर को मुंबई इंडियंस से होना है।

दिल्ली के खिलाफ इस मैच में 67 रन की शानदार पारी खेलने वाले केन विलियमसन टीम के फाइनल में ना पहुंचने से काफी निराश हैं। मैच के बाद उन्होंने कहा कि यह शर्म की बात है।आपको बता दे कल के मैच के हीरो रहे स्टोइनिस ने शानदार गेंदवाजी एव बल्लेबाजी की थी। हलाकि हैदराबाद की टीम ने उसका कैच तब छोड़ा था जब वह 13 रन पर थे जिसके बाद हैदराबाद ने कुल 3 कैच छोड़े थे ,

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में विलियमसन ने कहा “दिल्ली एक अच्छी टीम है। वह हमारी तरह अपनी लय खोज रहे थे और हमने कुछ समय के लिए अपनी लय प्राप्त की। दिल्ली हमारे खिलाफ एक साथ रहने में सक्षम थी और उन्होंने काफी अच्छा खेला। उन्होंने हमें चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया।”
उन्होंने कहा “दूसरी इनिंग में रिस्क लेना जरूरी हो जाता है। हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिली लेकिन बीच में हमारी अच्छी साझेदारी हुई। हमारे पास फिर भी थोड़ा अवसर था। यह शर्म की बात है कि हम फाइनल में नहीं पहुंच पाए, लेकिन खिलाड़ियों के प्रयास पर गर्व है।”

इसी के साथ केन विलियमसन बोले “हमारा सीजन अच्छा रहा, हमने कुछ करीबी मैच हारे। शायद हम अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं खेल रहे थे, हर टीम बहुत मजबूत है, हर कोई हर किसी को हरा चुका है। आपको अपने खेल में सबसे ऊपर रहने की जरूरत है। एक टीम के रूप में हम लय खोज रहे थे। मुश्किल समय में हमें लय मिली, हमें काफी अच्छा लगा।”

बता दे, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने हैदराबाद के सामने 190 रन का लक्ष्य रखा था, लेकिन उनकी टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 172 ही रन बना सकी।

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक