आईपीएल के 13वें सीजन में भारतीय युवा खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन रहा: ब्रेट ली

12 नवंबर : इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन कर कई खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट टीम में पहुंचे हैं. इस सीज़न में भी कई युवा खिलाड़ियों ने अपने जोरदार प्रदर्शन से टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक दी है. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ब्रेट ली ने भी आईपीएल को लेकर बड़ा बयान दिया है. ब्रेट ली ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन से युवा भारतीय क्रिकेटर बेहतरीन प्रदर्शन के साथ उभरकर सामने आए हैं और यह टूर्नामेंट का सबसे अच्छा हिस्सा रहा है.

ब्रेट ली ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में कहा, “यह असाधारण टूर्नामेंट रहा. स्टेडियम में प्रशंसकों की मौजूदगी के बिना खेलना मुश्किल है, लेकिन इस सीजन की सबसे अच्छी बात यह रही कि युवा भारतीय खिलाड़ी उभरकर सामने आए हैं.”

पूर्व दिग्गज तेज़ गेंदबाज ने आगे कहा कि टीमों में गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाजों का होना भी उनके लिए सकारात्मक रहा. हमने दिल्ली कैपिटल्स को कुछ अच्छे क्रिकेट खेलते देखा, इसलिए मैं हमेशा तेज गेंदबाजी के लिए भी कहूंगा.

गौरतलब है कि इस सीज़न में टी नटराजन, इशान किशन, देवदत्त पडिकल, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, सूर्यकुमार यादव और कार्तिक त्यागी जैसे युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जसप्रीत बुमराह, आर अश्विन, दीपक चहर, केएल राहुल, खलील अहमद, मयंक अग्रवाल और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी आईपीएल में ही चमक बिखेर कर भारतीय टीम में पहुंचे हैं.

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक