जहानाबाद जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का शानदार आगाज़,यंग ब्वायज विजयी।

खेलबिहार न्यूज़

जहानाबाद 22 नवंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का आज जहानाबाद के स्थानीय जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में उद्घाटन हुआ । लीग का उद्धघाटन जिला पदाधिकारी श्री नवीन कुमार ने फिता काट के किया ।

अतिथि द्वारा रिवन काट लीग का उद्घाटन करते हुए

इस मौके पर जहानाबाद जिला क्रिकेट के अध्यक्ष श्री विश्वास उपाध्यक्ष श्री राजीव कुमार सचिव बिनोद कुमार सिंह सायुंक्त सचिव कासिफ रजा और कोषाध्यक्ष अनवर हुसैन मौजूद रहे ।
साथ मे जिले के सम्मानित चिकित्सक डॉ सत्यजीत कुमार भी उपस्थित रहें।


जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के आयोजन समिति के सदस्य विकाश सिन्हा , आशु रंजन और रितेश रंजन ने मैच के आयोजन में भारत सरकार एव बिहार सरकार द्वारा जारी सारे नियम और शर्तों को पूरा करते हुए मैच मे आयोजन हो ये सुनिश्चित किया ।उद्घाटन मैच में यंग ब्वायज जहानाबाद ने ऋषि इलेवन घोसी को 65 रन से पराजित किया।

Man of the Match rishav

यंग ब्वायज जहानाबाद के कप्तान अभिषेक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और निर्धारित 30 ओवर में 180 रन बनाया ।यंग ब्वायज जहानाबाद के तरफ से भारद्वाज में 38 ऋषभ ने 34 रजनीश ने 20 रन का योगदान दिया वही ऋषि इलेवन घोसी की तरफ से रोहित सिंह ने 3 विकेट और रोहित कुमार और रंजीत ने दो-दो विकेट लिया।


180 रन के जवाब में ऋषि 11 घोसी 116 रनो पर पूरी टीम सिमट गई।ऋषि इलेवन घोसी के तरफ से अनिकेत 23 और अभिनाश ने 19 रन का योगदान दिया ।यंग ब्वायज के तरफ से ऋषि ने 3 और आयुष, रिशव,रजनीश ने 2-2 विकेट लिया ।
रिशव के बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ने रिशव को मैन ऑफ द मैच से पुरुस्कृत किया

Related posts

बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में बेतिया ने सीतामढ़ी को हराया

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट में करण के 165 रनों पर अंकित व अमर का अर्धशतक भारी, भोजपुर जीता।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता