बीसीसीआई सचिव जय शाह दो दिनों के लिए उत्तराखंड दौरे पर,मैदानों लिया जायजा।

देहरादून 26 नवंबर: बीसीसीआई के सचिव जय शाह आज गुरुवार से दो दिवसीय उत्तराखंड के दौरे पर है.आपको बता दे हालही में आईपीएल 2020 के सफल आयोजन में बीसीसीआई सचिव का भी बहुत बड़ा योगदान रहा है ।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा एव समस्त संघ के सदस्यों ने बीसीसीआई के सचिव जय शाह का देव भूमि उत्तराखंड ने स्वागत किया। दो दिवशीय दौर पर उत्तराखंड आए बीसीसीआई सचिव ने सीएयू सचिव महिम वर्मा के साथ राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम व स्पोर्ट्स कॉलिज ग्राउंड का जायजा लेते दिखे।

बीसीसीआई सचिव श्री शाह ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड द्वारा कराई जा रही क्रिकेट गतिविधियों की प्रशंसा भी की है तथा उन्होंने कहा है “इस कोरोना काल के बीच जिस तरह से सीएयू ने अपने खिलाड़ियों को बचाते हुए ट्रायल व कैम्प कराए है वो काबिलेतारीफ है “।

आपको बता दें की उत्तराखंड देश का पहला राज्य है जिसने बायो-बब्बल सिस्टम के तहत सीनियर टीम के कैम्प का सफल आयोजन एव महिला खिलाड़ियो के भी कैम्प एव जनपद के सभी जिलों में ट्रायल आयोजित करबाए है।

बीसीसीआई सचिव ने सीएयू सचिव महिम वर्मा की मजबूत इच्छाशक्ति की भी तारीफ की उन्होंने कहा कि जिस तरह से सीएयू ने हैड कोच वसीम जाफ़र को समय रहते अपॉइंट किया इससे लगता है कि उत्तराखंड क्रिकेट में तेजी से आगे बढ़ रहा है।।

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रहे सीएयू सचिव महिम वर्मा के कामो से सिर्फ जनपद ही नही बल्कि बीसीसीआई से लेकर अन्य राज्य को लोगो ने तरफ की है।

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी