मगध कप एकदिवसीय क्रिकेट मैच का आयोजन,उद्धघाटन मुकाबला टाई।

खेलबिहार न्यूज़

जहानाबाद 4 दिसंबर: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आज जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में मगध कप एकदिवसीय क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ जो अरवल के सीनियर टीम और जहानाबाद के सीनियर टीम के बीच में खेला गया ।

मैच का दौरान जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास उपाध्यक्ष श्री राजीव कुमार, सचिव श्री विनोद कुमार सिंह, संयुक्त सचिव श्री कासिफ रजा और कोषाध्यक्ष श्री अनवर हुसैन मौजूद रहें ।

मैच का उद्घाटन जहानाबाद के चर्चित खेल प्रशंसक और ज़ायका फैमिली रेस्टुरेंट के मालिक श्री यावर हाशमी ने केक काट कर कि और खेल में हमेशा अपने सहयोग का भरोसा दिया और जिला मे क्रिकेट के बहुत सारे आयोजन में अपनी भागीदारी का भी संघ को आश्वासन दिया ।

सुबह ने टॉस जीत कर अरवल के टीम ने जहानाबाद की पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया । जहानाबाद के तरफ से जहानाबाद के कप्तान कंचन कुमार ने ताबड़तोड़ 20 गेंद पे 53 रन, शुभास शर्मा 38 गेंद में नाबाद 72 रन, विशाल 47, गौतम और सौरव ने भी 25-25 रनों का योगदान दिया जिसके मदद से जहानाबाद ने 40 ओवर में 7 विकेट खोकर 276 रन का लक्ष्य खड़ा किया ।अरवल की तरफ से बसिधर ने 3 विकेट, विशाल-राहुल ने 1-1 विकेट चटकाए।।

277 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी अरवल की टीम ने 33 ओवर में 4 विकेट खोकर 221 रन ही बना सके ।अरवल की तरफ से आयुष ने बेहतरीन 84 रन और अश्विनी ने 38, जैन नाबाद 21 रन बनाए । मैच एक रोमांचक मोड़ पर पहुंचा तब खराब रौशनी के वजह से अंपायर ने मैच को रूकवाने का फैसला लिया और दोनों टीमों को दो दो अंक देकर मैच को टाई घोषित कर दिया ।

मैच के दौरान अरवल जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव श्री धर्मवीर पटवर्धन और अरवल जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष श्री सूरज कुमार और अरवल जिला क्रिकेट संघ के संयोजक राम रमिया जी भी उपस्थित रहें । दोनों संघ के पदाधिकारियों ने दोनों टीमों को आगे भी ऐसे बहुत सारे आयोजन और मैच का भरोसा दिया आगे होने वाली डोमेस्टिक टूर्नामेंट के लिए भी शुभकामनाएं दी ।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब