पटना जिला क्रिकेट संघ के दो गुटों के विवाद पर बीसीए प्रवक्ता संजीव मिश्र ने दिया बड़ा बयान?देखे पूरी खबर

खेलबिहार न्यूज़

पटना 7 दिसंबर : बिहार क्रिकेट एसोसिशन द्वारा आयोजित होने वाली अंतरजिला टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के में भाग लेने के लिए पटना जिला में दो ट्रायल आयोजित किया गया। एक पीडीसीए अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर गुट द्वारा एव दूसरा पीडीसीए सचिव अजय नारायण शर्मा गुट द्वारा। ऐसे में पटना के खिलाड़ियों में असमजंस कि इस्तिथि बनी है, किस गुट को बिहार क्रिकेट संघ सही मानता है और किसे इस घरेलु टी -20 प्रतियोगिता में भाग लेने दिया जायेगा।

इस पर खेलबिहार न्यूज़ से बिहार क्रिकेट संघ के अधिकृत प्रवक्ता एंव अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र ने कहा की” पिछले साल जो बीसीए का चुनाव हुआ था उस समय के तत्कालीन चुनाव अधिकारी श्रीमति मीरा पाण्डे ने जिस गुट को मान्यता दिया था उसे ही असली पटना जिला क्रिकेट संघ माना जायेगा। श्री मिश्र ने आगे कहा की” पटना जिला क्रिकेट संघ को जो गुट अब तक बीसीए के एजीएम/ एसजीएम में भाग लेता आया है उसे ही सही माना जायेगा।

श्री मिश्र ने बताया की बीसीए की त्रि-सदस्य कमिटी ने पीडीसीए को लेकर जो रिपोर्ट दी थी एव जिस पर सीओएम का मुहर लगा था वही गुट असली गुट है। श्री मिश्र ने कहा कि किसी भी परिस्तिथि में संविधान का गाला नहीं घोटा जा सकता है। बीसीए सीओएम ने जिस ग्रुप पर मुहर लगा चूका है वही ग्रुप टीम का चयन और क्रिकेट आयोजन कराने के लिए अधिकृत है।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब