मुश्ताक अली ट्रॉफी में बिहार और अरुणाचल प्रदेश के बीच पहली भिड़ंत।

खेलबिहार न्यूज़

पटना 17 दिसंबर: 10 जनवरी 2021 से बीसीसीआई अपना घरेलू सीजन 2020 – 21 का आगाज सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से करने जा रही है।जिसके लिए बीसीसीआई ने विभिन्न ग्रुपों का मैच फिक्सचर जारी कर दी है और सभी टीमों के लिए कई आवश्यक दिशा-निर्देश जारी की है। जिसमें सभी टीमों को संबंधित मेजबान शहरों में 2 जनवरी 2021 से पहले इकट्ठा होने का आदेश दिए गए हैं।

क्योंकि बीसीसीआई अपने सभी टीमों को संबंधित राज्यों द्वारा कोविड-19 की जारी अधिसूचना को मानते हुए सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 परीक्षण प्रक्रिया पूरी करेगी।
2 जनवरी 2021 को सभी टीम को इकट्ठा होना अनिवार्य है और उसी दिन कोविड-19 का प्रथम परीक्षण से भी सभी खिलाड़ियों को गुजर ना होगा।

3 जनवरी को प्रथम कोविड-19 परीक्षण का रिपोर्ट दिया जाएगा उसके बाद 4 जनवरी को द्वितीय कोविड-19 परीक्षण भी किया जाएगा और 5 जनवरी को द्वितीय कोविड-19 परीक्षण का रिपोर्ट प्रस्तुत होगा।

वहीं 6 जनवरी को तीसरा और अंतिम कोविड-19 का परीक्षण किया जाएगा जिसका रिपोर्ट 7 जनवरी को प्रस्तुत कर दिया जाएगा।
उसके बाद 8 जनवरी से सभी टीम अपने-अपने अभ्यास में लग जाएंगे।

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बिहार को प्लेट ग्रुप में रखा गया है जिसमें बिहार के साथ चंडीगढ़, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, सिक्किम और अरुणाचल प्रदेश की टीमें शामिल है।

प्लेट ग्रुप कि सभी मैच चेन्नई में खेले जाने हैं।
जहां 11 जनवरी 2021 को बिहार का पहला मुकाबला अरुणाचल प्रदेश के बीच, दूसरा मुकाबला 13 जनवरी 2021 को बिहार और सिक्किम के बीच, तीसरा मुकाबला 15 जनवरी 2021 को बिहार और मेघालय के बीच, चौथा मुकाबला 17 जनवरी 2021 को बिहार और मणिपुर के बीच जबकि 19 जनवरी 2021 को बिहार और मिजोरम के बीच पांचवां और अंतिम मुकाबला खेला जाएगा।

सैयद मुश्ताक अली टीम – 20 में बिहार की टीम का चयन लिए बिहार क्रिकेट संघ युद्ध स्तर पर अंतर जोनल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन कर रही है। जिसमें उम्दा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी मुश्ताक अली ट्रॉफी में बिहार का प्रतिनिधित्व करते नजर आएं ।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में वाईसीसी की टीम जीती

33वीं राष्ट्रीय सबजूनियर बालिका कबड्डी चैंपियनशिप 31 मार्च से, आयोजन की तैयारी जोरों पर

मुजफ्फरपुर चैलेंजर ट्रॉफी 13 मार्च से,कार्यक्रम घोषित