सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 में बिहार से अब तक कि सबसे मजबूत टीम लेगी भाग: राकेश तिवारी(बीसीए अध्यक्ष)

खेलबिहार न्यूज़

पटना 18 दिसंबर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने कहा कि बीसीसीआई द्वारा आगामी 10 जनवरी 2021 से आयोजित होने वाले सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 ट्रॉफी में बिहार की अब तक कि सबसे बेहतरीन टीम हिस्सा लेंगी।श्री तिवारी ने आगे कहा कि बीसीए राज्य के उम्दा एवं बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का पूरा -पूरा सम्मान करती है ।।

उन्होंने आगे बताया टीम गठन से पूर्व सारे पहलुओं पर विचार किया जा रहे है और चयनकर्ताओं का लाभ खिलाड़ियों को निश्चित रूप से मिलेगा और बीसीए उच्च कोटि की टीम चुनने में पूर्णतः सफल होगी।

बीसीए के अध्यक्ष राकेश तिवारी ने कहा है कि सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 टूर्नामेंट के लिए टीम गठन हेतु चयन प्रक्रिया में चयनकर्ताओं की अनुशंसा पर कई आवश्यक फैसले लिए गए है और खिलाड़ियों की सुविधा के लिए इसे संघ के वेबसाइट पर भी जारी कर दिया गया है।

सैयद मुश्ताक अली T – 20 टूर्नामेंट की चयन प्रक्रिया हेतु आवश्यक निर्देश बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा सैयद मुश्ताक अली T – 20 टूर्नामेंट के लिए टीम गठन हेतु चयन प्रक्रिया मे चयनकर्ताओं की अनुशंसा पर निम्नलिखित निर्णय किये गए हैं :

  1. गत सीजन मे रणजी , विजय हजारे और सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में बिहार टीम से भाग लेने वाले सभी प्लेयर्स शामिल किए जायेंगे
  2. अंडर -23 और अंडर -19 के टॉप परफर्मेर्स भी शामिल किए जायेंगे
  3. अंतर जोनल टीम के चयन प्रक्रिया के सम्बन्ध मे प्राप्त शिकायतों तथा समय की कमी को देखते हुए सभी जिला संघों से भी अपने दो – दो प्रतिभावान खिलाडियों के नाम अनुशंसित करने तथा उन्हें भी इस चयन प्रक्रिया मे शामिल करने का निर्णय किया गया है ।

जोनल टीमों में जिन जिलों से चार या उससे अधिक खिलाडी पहले से शामिल हैं , उन जिलों से एक – एक खिलाडियों की ही अनुशंसा मान्य होगी । निर्देशः सभी जिला संघों से अनुरोध है कि अनुशंसित खिलाडी / खिलाडियों की सुचना 20 दिसम्बर , 2020 तकbca@biharcricketassociation.com पर प्रेषित कर दें जिससे अंतिम सूची का प्रकाशन 21 दिसम्बर , 2020 तक किया जा सके । 20 दिसम्बर , 2020 के सांय 5 बजे के बाद प्राप्त अनुशंसाओं पर समय की अल्पता के कारण विचार नही किया जायेगा ।

इसकी जानकारी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के प्रवक्ता एंव अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है।।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।