बीसीए बर्खास्त अध्यक्ष की फर्जी दावे फेल,बांध ले बोरिया बिस्तर:राशिद रौशन (सचिव प्रवक्ता)

खेलबिहार न्यूज़ 

पटना 28 दिसंबर: बिहार क्रिकेट संघ के सचिव संजय कुमार के प्रवक्ता राशिद रौशन ने बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी को झूठा और फरेबी बतलाया है।बीसीए सचिव प्रवक्ता राशिद रौशन का कहना है कि जिस बीसीसीआई आब्जर्वर के आने की बात माननीय बर्खास्त अध्यक्ष राकेश तिवारी कर रहे हैं।उसके लिए सचिव महोदय ने कुछ दिनों पहले से बीसीसीआई को पत्र भेजकर मांग की थी और जिस पर संज्ञान लेकर बीसीसीआई ने अपने बैठक में पहले ही साफ कर दिया था।

मगर तिवारी जी तो ठहरे आदत से मजबूर पहले बीसीए को असंवैधानिक तरीके से बर्बाद कर रखा है और अब सचिव महोदय के कार्यों को भी क्रेडिट ले रहे हैं।बीसीए को बर्बाद करने में तो कोई कसर नहीं छोड़ा है और अब बीसीसीआई से आने वाले आब्जर्वर को भी अपने प्रयास का फल बताने में लगे हैं। आपको बतादें की बीसीए बर्खास्त अध्यक्ष राकेश तिवारी जिलों के बीच में हमेशा ये भ्रम फैलाए रहते हैं कि बीसीसीआई सचिव जय शाह से इनकी करीबी संबंध है।

लेकिन इनका ये दावा हमेशा झूठा साबित हुआ है।पहले तो इन्होंने जिले के पदाधिकारियों को बेवकूफ बना कर रखा मगर झूठ की मीनारें कहां टिक पाई है।फिलहाल बीसीए अध्यक्ष अपने किए असंवैधानिक कार्यों की गिनती शुरू कर ले बल्कि अपना बोरिया बिस्तर बांध लें हो सकता है कि इनको बीसीए कोष के अंधाधुन दुरुपयोग तथा फर्जी नियुक्तियों के लिए जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है।

इस पर बीसीए सचिव प्रवक्ता ने बीसीसीआई को धन्यवाद दिया है कि बीसीए सचिव संजय कुमार का प्रयास सार्थक रहा और बीसीसीआई ने आब्जर्वर भेजने का फैसला लिया है।जल्द ही बीसीए के फर्जी और फ्रॉड लोगों से बीसीए को छुटकारा मिल जाएगा।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब