शिवहर क्रिकेट लीग: अमन प्रताप के शानदार शतक से इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब विजयी।

शिवहर 31 दिसंबर: जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के पुल A के सातवें मैच में आज सुबह इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 30 ओवरों में 03 विकेट के नुक़सान पर कुल 295 रन बनाए ।

जबाब में गुरु द्रोण क्रिकेट क्लब के रंजन ने 24.2 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पे 78 रन ही बना पायी। इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब के अमन प्रताप 70 बाल पे 100 रन बनाया ने 3.2 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट लिए।

अमन प्रताप को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार शिवहर जिला के पूर्व क्रिकेटर लोकनाथ मिश्रा के द्वारा दिया गया ।

लीग राउंड के अपने तीनों मैच जीतकर 6 प्वाइंट के साथ रॉयल टाईगर पुल A में शीर्ष पर है । कल दिनांक 01/01/2021 को पुल B का द्वितीय मैच cpn क्रिकेट क्लब और न्यू स्टार क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा । मौके पर संघ के उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार प्रभाकर, सचिव नवीन कुमार, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार, सिनियर क्रिकेटर राजेश उर्फ डैंजर, धर्मेन्द्र इत्यादि मौजुद थे। कमेंट्री मुरलीधर श्रीवास्तव जी कर रहे थे ।

लीग के सभी मैच का लाईव स्कोरिंग शिवहर जिला क्रिकेट संघ के वेबसाइट पर देखा जा सकता है । इसके लिए sheohardca.com पर जाकर लाईव मैच सेंटर ऑप्शन को चुनकर घर बैठे लाईव स्कोरिंग का आनंद लिया जा सकता है ।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।