पौड़ी जिले के क्रिकेट क्लब,एकेडमी,स्कूल ,कॉलेज का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू: आशीष रावत(सचिव पौड़ी )

[ad_1]

खेल मीडिया न्यूज़

पौड़ी 4 जनवरी : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखण्ड ( CAD ) के निर्देशानुसार जिला पौडी में क्रिकेट क्लबों के पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है । इसमें सीनियर व अंडर -19 वर्ग के लिए क्लबों के अवेदन मांगे जा रहे है ।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पौड़ी के सचिव आशीष रावत ने बताया कि जिले के जो क्रिकेट क्लब ( एकेडमी , स्कूल , कॉलेज ) सीनियर व अंडर -19 वर्ग की जिला क्रिकेट लीग में प्रतिभाग करना चाहते है , उन्हें जिला एसोसिएशन से क्लब का पंजीकरण कराना आवश्यक होगा । प्रत्येक क्लब को सीएयू की वेबसइट cauttarakhand.tv पर जाकर ऑनलाइन पंजीकरण करना होगा ।

इसके बाद क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पौड़ी की एक टीम क्लबों के आवेदनों के आधार पर क्लबों का स्थलीय निरीक्षण करेगी और पंजीकरण की प्रक्रिया आगे बढ़ा दी जाएगी । पंजीकरण कि अंतिम तिथि 10 जनवरी है ।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पौडी के सचिव – आशीष रावत के अनुसार आने वाले समय में जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर ही पौड़ी जिले की टीम का चयन किया जाएगा । क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पौड़ी के सचिव आशीष रावत द्वारा पौडी जिले में अधिक से अधिक क्लबों के पंजीकरण का आवहन किया गया ताकि जिले के अधिक से अधिक खिलाडियों को अपना प्रदर्शन दिखाने मौका मिल सके ।

[ad_2]

Source link

Related posts

जिला सीनियर क्रिकेट लीग संघर्ष पूर्ण मैच में वीजी स्पोर्टस ने प्रकाश स्पोर्टस को चार विकेट से हराया

हरिद्वार जिला क्रिकेट लीग में एसआईसीए, केएलसीए व रुड़की रॉयल क्रिकेट एकेडमी विजयी

देहरादून जिला अंडर-19 लीग में सोशल बलूनी सीए, आर्यन सीए, दून स्टार सीए और दून सीए विजयी