जहानाबाद सीनियर लीग: लगान क्रिकेट क्लब ने धूम क्रिकेट क्लब को 19 रनो से पराजित किया।

जहानाबाद 4 जनवरी : जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में आज लगान क्रिकेट क्लब ने धूम क्रिकेट क्लब को 19 रनो से पराजित किया ।

सुबह मे टॉस जीत कर धूम क्रिकेट क्लब ने पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया जो काफी हद तक सही साबित हुआ जिसमे लगान क्रिकेट क्लब 25.2 ओवरों में 151 रन बनाकर आल आउट हो गई। लगान क्रिकेट क्लब के निशांत ने 46 रन , विकास ने 29रन, कुमार आर्यन ने 19 और स्वराज ने 11 रन का योगदान दिया । धूम क्रिकेट क्लब के तरफ से आशुतोष ने बेहतरीन गेंदबाज़ी का प्रदर्शन किया और 6 विकेट झटके।  साथ ही रजनीश सुमन ने भी 2 विकेट झटके ।

152 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी धूम क्रिकेट क्लब 31.3 ओवर में 132 रन बना के आल आउट हो गई और मैच 19 रनो से गवा दी। धूम क्रिकेट क्लब के आशुतोष कुमार ने ने 27 आशुतोष ने 24 और सहेंद्र कुमार ने नाबाद 18 रनो का योगदान दिया । लगान के लिए स्वराज ने 3 और राहुल ने 2 विकेट झटके । आज के अंपायर की भूमिका में विक्रम कुमार और श्री हरेंद्र कुमार उपस्थित रहें।

स्वराज और आशुतोष को संयुक्त रूप से जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैन ऑफ द मैच दिया ।
कल का मैच अमन क्रिकेट क्लब और अज्का क्रिकेट क्लब के बीच में जहानाबाद के स्थानीय जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।