कैमूर सीनियर डिवीजन लीग: विनर क्रिकेट क्लब ने अजय क्रिकेट एकेडमी 7 विकेट से पराजित किया।

कैमूर 7 जनवरी : कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में चल रहे लीग मैच में आज का पहला सीनियर डिवीजन लीग मैच अजय क्रिकेट एकेडमी भभुआ तथा विनर क्रिकेट क्लब,मोहनियां के बीच स्थानीय जगजीवन मैदान में खेला गया।

निर्धारित 40-40 ओवरों के इस मैच मे टॉस जीता एसीए ने और बल्लेबाजी करने का फैसला किया।एसीए के कप्तान का ये फैसला कारगर साबित नहीं हुआ और विनर क्लब की कसी हुई गेंदबाजी के आगे एसीए की टीम 34.2 ओवरों में 86 रनों पर ढेर हो गई।

अजय क्रिकेट एकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी मे संजीत और प्रिंस आनंद ने 14-14 रन बनाए बाकी कोई खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया।विनर क्रिकेट क्लब,मोहनिया के तरफ से गेंदबाजी में अरसद ने 3 विकेट तथा कौशलेंद्र ने 2 विकेट झटके

जवाबी पारी में खेलने उतरी विनर क्रिकेट क्लब की टीम ने10.2 ओवर में ही 7 विकेट शेष रहते मैच को अपने पाले में कर लिया।विनर क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में अमित ने 39 रन तथा हिमांशु ने 31 रन बनाए।एसीए के तरफ से गेंदबाजी में प्रिंस को 2 विकेट ही मिल पाए।

आज के मैन ऑफ द मैच अरसद को कैमूर जिला क्रिकेट संघ के चयनकर्ता प्रशांत सिंह द्वारा दिया गया।आज के मैच के अंपायर भानु पटेल तथा रजनीश सिंह एवं स्कोरर सौरव थे।इस दौरान मैदान में डीसीए संयोजक अजय कुमार सिंह,वरीय खिलाड़ी संजय प्रेमी,राशिद रौशन समेत भारी मात्रा में दर्शक मौजूद थे।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर

भोजपुर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में हिर्दयानंद का शानदार शतक,बिहिया सीए ब्लू जीता